आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नई दिल्ली: बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला थाना क्षेत्र इलाके में रविवार सुबह कार सवार बदमाशों ने आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व उम्मीदवार  वीरेन्द्र मान उर्फ काले को गोली मारकर मौत के घाट के उतार दिया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। नरेला थाना क्षेत्र में रविवार सुबह कार सवार बदमाशों ने आप के पूर्व उम्मेदर वीरेन्द्र मान पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं।

घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी गौरव शर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ हालत में वीरेंद्र को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना में काले को चार गोलियां लगी थीं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाशों ने करीब 25 से 30 राउंड गोलियां चलाई है। डीसीपी गौरव शर्मा के मुताबिक, रविवार सुबह लगभग 10.55 बजे सूचना मिली थी कि नरेला इलाके में आप पार्टी के पूर्व उम्मीदवार को कार सवार बदमाशों ने गोली मार दी है। 

बता दें कि मृतक वीरेंद्र काले के खिलाफ नरेला इंड्रस्टियल थाने 13 मुकदमें दर्ज हैं। डीसीपी के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि आपसी रंजिश के कारण वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों की खोजबीन में जुटी हुई है।

जदयू नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

यूपी में नाबालिग के साथ घर में घुसकर रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

भाई ने शराब पिलाकर किया बहन का रेप, पेरेंट्स भी देते रहे दुष्कर्मी बेटे का साथ

Most Popular

- Sponsored Advert -