जिग्नेश को जान का खतरा, फ़ोन पर मिली गोली मारने की धमकी
जिग्नेश को जान का खतरा, फ़ोन पर मिली गोली मारने की धमकी
Share:

नई दिल्ली : राजनीति के उभरते हुए सितारे जिग्नेश मेवानी को फ़ोन पर जान से मारने की धमकी मिली हैं. इस बात की जानकारी मेवानी ने स्वयं अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ऊपर दी हैं. गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवानी ने बताया कि 'मेरे नंबर 9724379940 पर 7255932433 नंबर से कॉल आया और मुझे गोली मारने की धमकी दी गई हैं. उन्होंने यह भी बताया कि फ़िलहाल यह फ़ोन नंबर उनके करीबी कौशिक परमार उपयोग कर रहे हैं. उन्ही ने जिग्नेश को इस संबंध में जानकारी दी हैं. 

जिग्नेश के सहयोगी कौशिक परमार ने बताया कि 7255932433 फ़ोन नंबर से किसी रनवीर मिश्रा का फोन आया था और बोला कि तुम जिग्नेश मेवानी हो तो तुमको गोली मार दूंगा. जिग्नेश पर ज़ुबानी हमले से पहले भी हमला किया गया था. जहां उन्होंने वाई श्रेणी सुरक्षा की मांग की थी. 

इस मामले को लेकर कौशिक परमार ने बनासकांठा जिले के वडगाम में शिकायत दर्ज करा दी हैं. उन्होंने यह भी बताया कि गुजरात के करीब 15 जिलों के दलित समूहों ने उनके लिए वाई श्रेणी सुरक्षा की मांग थी. बता दे कि देश में आए दिन लगातार राजनेताओं को इस तरह की धमकी मिलती रहती है. कुछ दिनों पहले ही मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के कुछ भाजपा-कांग्रेस नेताओं को भी इस तरह के धमकी मिली थी. 

संबित पात्रा से मुस्लिम पेनलिस्ट ने कहा- 'डर से हमारी नहीं तुम्हारी धोती होती है गीली'

राम मंदिर मामले को लेकर योगी से मिला साधुओं का दल

जारी है पेट्रोल-डीजल के दाम कम होने का सिलसिला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -