संबित पात्रा से मुस्लिम पेनलिस्ट ने कहा- 'डर से हमारी नहीं तुम्हारी धोती होती है गीली'
संबित पात्रा से मुस्लिम पेनलिस्ट ने कहा- 'डर से हमारी नहीं तुम्हारी धोती होती है गीली'
Share:

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को एक लाइव टीवी डिबेट के दौरान असहज स्थिति का सामना करना पड़ा. दरअसल एक हिंदी न्यूज़ चैनल पर दलितों और मुसलामानों के मुद्दे पर बहस चल रही थी. इस दौरान इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन के एक सदस्य इलियाज सरफुद्दीन संबित पात्रा के एक बयान पर अजीबो गरीब टिप्पणी कर बैठे. बहस के दौरान मोदी सरकार में मुसलमानों के डरे सहमे रहने की बात छिड़ गई. इसपर भाजपा प्रवक्ता अपनी बात रख ही रहे थे, लेकिन इसी बीच इलियाज बीच में हस्तक्षेप करते हुए भाजपा पर मंदिर मस्जिद के नाम पर दंगा भड़काने का आरोप लगाने लगे.

उनकी इस बात पर संबित ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो आईआरएफ़ के सदस्य बोल बैठे कि व चिल्ला नहीं रहे है, बल्कि उन्हें (पात्रा) को जानवर से इंसान बना रहे है. इलियाज तो यहां तक कह गए कि डिबेट में आईएसआई के एजेंट बैठे है. इस पर पात्रा ने कहा कि , ये लोग कह रहे थे कि नरेंद्र मोदी के कारण ये लोग डरे हुए है और पूरा देश और ये लोग खतरे में है.'

पात्रा के इस बयान पर इलियाज ने तेज तर्रार आवाज में कहा कि, ' डर गया तेल लेने, अरे..हम नहीं डरे हुए है. डर कर तुम लोग भागते हो. डर से तुम्हारी धोती गीली होती है हमारी नहीं.' इलियाज के इस बयान पर संबित ने कड़ा आरोप जताते हुए कहा कि ऐसे लोगों को टीवी डिबेट में नहीं बुलाना चाहिए. बता दें कि, आईआरएफ जाकिर नाइक से जुडी संस्था है. नाइक पर आतंकवाद के लिए लोगों को भड़काने का आरोप लगा है.

 

शाह की बादल से भेंट से पहले कांग्रेस हुई बेचैन

मोदी को रोकने राहुल ने बदली रणनीति

शर्मिष्ठा को प्रणब का नागपुर जाना रास नहीं आया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -