'जिया की मौत का सच छुपा रहे हैं सूरज पंचोली', साइकोलॉजिस्ट की फॉरेंसिक रिपोर्ट में दावा
'जिया की मौत का सच छुपा रहे हैं सूरज पंचोली', साइकोलॉजिस्ट की फॉरेंसिक रिपोर्ट में दावा
Share:

जिया खान का सुसाइड मामला अब तक सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल अभिनेत्री की मौत को 9 साल बीत चुके हैं, हालाँकि इस केस की गुत्थी आज तक सुलझ नहीं पाई है। कुछ समय पहले जिया की मां राबिया खान ने खुलासा किया था कि, 'जिया के बॉयफ्रेंड रहे सूरज पंचोली ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था।' जी दरअसल जिया की मौत के बाद ये बात सामने आई थी कि सूरज और जिया एक दूसरे को डेट कर रहे थे, हालाँकि बाद में ब्रेकअप भी हो गया था। अब इन सभी के बीच हाल में इस केस में नए अपडेट्स सामने आए हैं। जी दरअसल जिया खान के सुसाइड मामले पर कोर्ट ने कहा कि 22 अगस्त को एक बार फिर राबिया खान का क्रॉस एग्जामिनेशन किया जाएगा।

इसी के साथ ही CFSL की एक क्लिनिकल साइकोलॉजिस्ट ने स्पेशल कोर्ट में सूरज पंचोली को लेकर नई बात कही है। आपको बता दें कि साइकोलॉजिस्ट के मुताबिक, इंटरव्यू में सूरज पंचोली कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे। जी दरअसल साइकोलॉजिस्ट को शक है कि सूरज बहुत कुछ छुपाने की कोशिश कर रहे थे। कई महत्वपूर्ण बातों पर भी वो चुप्पी साधे हुए थे। आपको बता दें कि सूरज पंचोली जिया खान के सुसाइड केस में जमानत पर चल रहे हैं। Central Forensic Science Laboratory की एक सीनियर साइकोलॉजिस्ट ने सूरज के इंटरव्यू पर एक फॉरेंसिक जांच की थी, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने सीबीआई कोर्ट को सौंपी है। जी हाँ और इस रिपोर्ट के मुताबिक सूरज इंटरव्यू में बनावटी बातें कर रहे थे। जिया खान की मौत से संबंधित सबूतों पर भी वे घुमावदार बातें कर टाल-मटोल कर रहे थे।

केवल यही नहीं बल्कि उनके बात करने के तरीके से साफ लग रहा था कि वो कुछ छुपाना चाह रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सूरज जानते हैं कि जिया के सुसाइड के पीछे का सच क्या है? इसके अलावा साइकोलॉजिस्ट ने बताया कि ये जानना बहुत जरुरी है कि जिया का लास्ट स्टेट ऑफ माइंड क्या था। इस बारे में सूरज से भी सवाल किया गया था कि उनकी आखिरी बातचीत जिया से क्या हुई थी। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि सूरज से ही इस बात की जानकारी मिलती है कि जिया का बचपन काफी खुशनुमा नहीं रहा था। उन्होंने कई मानसिक यातनाएं झेली थी। साइकोलॉजिस्ट के मुताबिक जिया के हाथ के लिखे नोट्स को देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितना नेगेटिव सोच रही थी, अपने टूटे रिश्ते को लेकर। ये भी एक वजह हो सकती है उनके सुसाइड की।

जब बिना कपड़ो के कैमरे के सामने आ गई ये हसीना, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

AAP ने खेला नया दांव, 'राजपूत कार्ड' को लेकर मचा बवाल

राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर AIIMS के डायरेक्टर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -