झारखंड : भीषण हादसे का शिकार हुई बस, इतने लोग हुए घायल

कोरोना कहर के बीच मुंबई से प्रवासी मजदूरों को लेकर बंगाल जा रही एक बस झारखंड के सिकिदिरी घाटी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में में करीब 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से बाहर निकाला गया. गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है.

5000 परिवारों की मदद कर सलमान ने मनाई ईद

अपने बयान में रांची ग्रामीण के एसपी सौरभ ने बताया कि पुलिस का ऑपरेशन चल रहा है. 20 लोगों को अब तक रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस में सवार अन्य लोगों को हल्की चोट आई है, जिन्हें गोला अस्पताल ले जाया गया . ब्रेक फेल होने की वजह से बस के अनियंत्रित हो जाने से यह दुर्घटना हुई है. घटना गोला चारू रोड रजरप्पा थाना क्षेत्र के केझियाघाटी के पास घटी. बस के ऊपर व अंदर 78 मजदूर सवार थे.

क्या सीएम अमरिंदर सिंह ने सुलझा लिया है मंत्री और मुख्य सचिव का विवाद ?

दूसरी ओर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 6,535 नए मामले सामने आए हैं और 146 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,45,380 हो गई है, जिनमें से 80,722 सक्रिय मामले हैं, 60,491 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 4167 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, आज राजस्थान में 76, ओडिशा में 79, आंध्र प्रदेश में 48 और असम में नौ नए मामले दर्ज किए गए हैं.

कोरोना और लॉकडाउन के बीच केरल में आज से शुरू हुई 10वीं और 12वीं कक्षा की परीक्षा

क्या हवाई यात्राओं से और फैल सकता है कोरोना संक्रमण ?

पाक ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, पूँछ सेक्टर में तोपों से किया हमला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -