पाक ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, पूँछ सेक्टर में तोपों से किया हमला
पाक ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, पूँछ सेक्टर में तोपों से किया हमला
Share:

पुंछ: कोरोना महामारी के संकट में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है. मंगलवार को भी जम्मू-कश्मीर में बॉर्डर पार से गोले दागे गए. लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार दागे गए, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों में LoC पर संघर्षविराम उल्लंघन की घटनाओं में भारी इजाफा हुआ है. बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी फ़ौज की भारी गोलाबारी से कई मवेशियों के मारे जाने की खबर है, इसके साथ ही कई मकान तबाह हो गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी आर्मी ने सुबह 3 बजे बालाकोट सेक्टर में सैन्य और फौजी ठिकानों को टारगेट बना कर हल्के और भारी हथियारों से गोलाबारी शुरू कर दी. 

पाकिस्तानी आर्मी के दागे गए मोर्टार लोगो के घरों और खेतों में गिरने से आधी रात को लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इसके बाद सेना की मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तानी तोपें शांत हुईं. आधी रात को हुई इस नापाक हरकत से स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल है. वहीं सेना ने पाक की हर नापाक हरकत का जवाब देने के लिए सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है। 

वनउत्पादों को लेकर सबसे आगे निकला यह राज्य

दो महीने बाद शुरू हुई उड़ानें, कई फ्लाइट्स हुई कैंसिल, परेशान हुए यात्री

क्या श्रम कानूनों में बदलाव ला पाएंगी उघोग जगत में गति ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -