क्या सीएम अमरिंदर सिंह ने सुलझा लिया है मंत्री और मुख्य सचिव का विवाद ?
क्या सीएम अमरिंदर सिंह ने सुलझा लिया है मंत्री और मुख्य सचिव का विवाद ?
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच एक्साइज पॉलिसी को लेकर मुख्य सचिव करण अवतार सिंह और कैबिनेट मंत्रियों की बीच हुए विवाद का निपटारा करने की जिम्मेदारी संभाल रहे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को दोनों पक्षों को आखिरकार आमने-सामने बिठा ही लिया. सिसवां स्थित अपने फार्म हाउस पर मुख्यमंत्री ने सोमवार को फिर से चुनिंदा मंत्रियों को लंच पर बुलाया था.

1 जून से ब्रिटेन में खुलेंगे स्कूल ! पीएम जॉनसन ने बताया प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस लंच कार्यक्रम में वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और मुख्य सचिव करण अवतार सिंह की मौजूदगी के अलावा तकनीकी शिक्षा मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी, खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी के साथ-साथ श्री आनंदपुर साहिब के सांसद मनीष तिवारी मौजूद थे. हालांकि विवाद से जुड़े केवल तीन लोगों को ही मुख्यमंत्री ने बुलाया, क्योंकि पिछले हफ्ते उन्होंने जिन चुनिंदा मंत्रियों को लंच पर बुलाया था.

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह का बड़ा बयान, कहा-बेल्ट से पीटना मुझे भी आता..

इसके अलावा मुख्य सचिव का खुलकर विरोध करने और उन्हें हटाने की मांग करने वाले सुखजिंदर सिंह रंधावा और मुख्यमंत्री के सलाहकार विधायक राजा वड़िंग शामिल थे. तब मुख्यमंत्री ने उन दोनों की बात ध्यान से सुनी और विवाद के प्रत्यक्ष पात्र रहे मनप्रीत सिंह बादल से बातचीत करके हल निकालने का भरोसा दिया था. सोमवार को मुख्यमंत्री ने फिर लंच कार्यक्रम रखा और उसमें मनप्रीत बादल और चरणजीत चन्नी को बुला लिया.

मध्यप्रदेश : उपचुनाव में इन मुद्दों पर जनता को साधने का प्रयास

वनउत्पादों को लेकर सबसे आगे निकला यह राज्य

विवादों से घिरा मनोज तिवारी के क्रिकेट खेलने का मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -