5000 परिवारों की मदद कर सलमान ने मनाई ईद
5000 परिवारों की मदद कर सलमान ने मनाई ईद
Share:

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं. वह अपने फैंस से बहुत प्यार करते हैं. सलमान हर बार ईद के खास मौके पर अपने फैंस को कुछ ख़ास देते हैं. वहीं इस बार उन्होंने अपने फैंस को खुश करने के लिए ईद पर गाना रिलीज किया क्योंकि वह इस बार अपने फैंस को फिल्म नहीं दे पाए. ऐसे में वह ईद के दिन जरूरतमंदों की मदद करना नहीं भूले, साथ ही उन्होंने जबरदस्त अंदाज में लोगों को ईदी भी दी. जी दरअसल, सलमान खान ने ईद के त्योहार पर करीब 5000 परिवारों की मदद की और फूड किट बांटी. आप सभी को बता दें कि इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के नेता राहुल एन कनल ने ट्वीट कर दी.

जी दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए कुछ तस्वीरें भी साझा की, जिसमें लोग फूड किट तैयार करते नजर आ रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं राहुल एन कनल ने अपने ट्वीट के जरिए सलमान खान द्वारा उठाए गए इस कदम के लिए उनका धन्यवाद भी किया. वहीं राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, "सलमान भाई आपका धन्यवाद, ईद के मौके पर करीब 5000 परिवारों तक पहुंचने के लिए और खुशियां बांटने के लिए. आपके जैसे व्यक्ति ही समाज में संतुलन बनाए रखते हैं.

हर एक को ईद किट्स बांटने के लिए आपका धन्यवाद. भाई का ईद की बधाई देने का स्पेशल तरीका." वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इस ईद किट्स में दूध के पैकेट्स, अनाज और अन्य जरूरी सामान हैं. सलमान खान के इस कदम के लिए फैंस भी उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. आप जानते ही होंगे इस समय सलमान खान पनवेल फार्महाउस पर फंसे हुए हैं. वहीं इस बीच वह एक के बाद एक गाने रिलीज कर रहे हैं जो बड़े ही बेहतरीन है.

सोनू सूद से युवक ने की गर्लफ्रेंड से मिलवाने की मांग, एक्टर ने कहा- 'थोड़े दिन दूर रहो...'

आम की तस्वीर शेयर कर अर्जुन ने लिए कैटरीना के मजे

लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग, मास्क लगाए आए नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -