VVIP लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने हटवाई दुकान तो परेशान युवक ने खत्म कर ली जीवनलीला
VVIP लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने हटवाई दुकान तो परेशान युवक ने खत्म कर ली जीवनलीला
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में एक शख्स ने पेड़ से लटककर खुदखुशी कर की. मामला लालपुर थाना इलाके के मोरबादी क्षेत्र का है, जहां कथित रूप से स्वयं की दुकान बंद हो जाने के कारण परेशान शख्स ने खुदखुशी कर ली. मृतक का नाम श्यामदेव है. कहा जा रहा है मृतक का 15 वर्षीय बेटा मोरबादी में जूस की दुकान चलाता था. मोरबादी थाने के प्रभारी विकास के अनुसार, मोरबादी में मृतक का बेटा दुकान चलाता था. श्यामदेव बीते 2 वर्षों से गांव में रहता था.

वही बीते महीने मृतक श्यामदेव मोरहाबादी आया था तथा उसने बुधवार को आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है मगर इसपर अब राजनीति भी आरम्भ हो गयी है. मोरबादी में 4 दशकों से लगती आ रही दुकानों को सरकार ने एक झटके में तब बंद करवा दिया था जब मोरबादी मैदान के समीप हाई सिक्योरिटी जोन में गैंगवार में खुलेआम गोलीबारी हुई थी.

वही यह घटना जनवरी में JMM सुप्रीमो शिबू सोरेन के आवास के बाहर घटित हुआ था. वहीं कुछ दूरी पर DC रांची एवं SSP का आवास भी है. तत्पश्चात, सीएम ने सुरक्षा की समीक्षा करके मोरबादी में लगने वाले दुकानों को एक झटके में बंद करवा दिया था. इसके पश्चात् से वहां दुकानदारों के सामने रोजी रोटी की दिक्कत पैदा हो गयी थी तथा वो निरंतर आंदोलन कर रहे थे. शख्स के आत्महत्या करने के पश्चात् विपक्षी पार्टी भाजपा ने इल्जाम लगाया है कि प्रदेश सरकार युवाओं को खुदखुशी के लिय मजबूर कर रही. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तथा राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत सरकार रोजगार देने में नही छीनने में भरोसा करती है.

होटल में शराब पी रहे युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कम कमाता था पति तो हैवान बन गई पत्नी, रात को अचानक...

शादी के लिए दबाव डालते थे परिजन, तंग आकर युवक ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -