झारखंड पुलिस कि दरिंदगी, मरीज को नाले में फेंका, काटने पड़े पैर
झारखंड पुलिस कि दरिंदगी, मरीज को नाले में फेंका, काटने पड़े पैर
Share:

रांची. झारखंड पुलिस की ऐसी शर्मनाक करतूत सामने आई है कि जिसके बारे में जानकार आपके भी होश उड़ जाएंगे. यह शर्मनाक घटना झारखण्ड के घाटशिला की है, जहां एक पुलिसवाले ने मरीज को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाने के बजाय नाले में फेंक दिया. नाले में पड़ा यह मरीज लगभग 20 घंटों तक पानी और बारिश में भीगता रहा. भीगने की वजह से न केवल उसे निमोनिया हुआ बल्कि और नाले के पानी से उसके पैर के जख्म में कीड़े पड़ गए. उसकी जान बचाने लिये डॉक्टरों को उसके पैर काटने पड़े.

गांववालों के मुताबिक़ उन लोगों ने नाले के पास एक प्लास्टिक के अंदर कुछ हरकत देखकर उसे खोला उन्हें उसके अंदर कंबल में लिपटा एक आदमी दिखाई दिया . जिसे देखकर वे लोग दंग रह गए. वह शख्स दर्द और बुखार से तड़प रहा था. यह देख गांववालों ने थाना और काशिदा गाँव के ग्राम प्रधान पोल्टू सरदार को इसकी सूचना दी। मुखिया की सूचना पर पुलिस ने एंबुलेंस मंगवा उसे हॉस्पिटल पहुंचाया. मेडिकल अफसर डॉ शंकर टुडू ने बताया कि धालभूमगढ़ पीएचसी से इस मरीज को घाटशिला हॉस्पिटल ले जाने के लिए मेमो काट कर एक पुलिस वाले के साथ एंबुलेंस में भेजा गया था. पुलिस वाले और एम्बुलेंस के स्टाफ ने उसे तामकपाल के पास नाले में फेंक दिया.

लगातार हो रही बारिश में भीगने के चलते मरीज को निमोनिया हो गया है और पैर के जख्म में कीड़े पड़ गए. जिसके चलते उसकी टांगों को काटना पड़ा. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस शख्स को मंगलवार के दिन प्राइमरी हेल्थ सेंटर में एडमिटकराया गया था. वहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल ऑफिस रेफर कर दिया. यह मरीज कौन है और कहाँ का रहने वाला है और इस इलाके में कैसे पहुंचा इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है.

प्यार में बन रहे थे बाधा, इसलिये मॉं बाप को मार डाला

मामले का खुलासा : प्रेमी के साथ मिलकर मारा था पति को

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -