मामले का खुलासा : प्रेमी के साथ मिलकर मारा था पति को
मामले का खुलासा : प्रेमी के साथ मिलकर मारा था पति को
Share:

शाहजहांपुर : अपने पति की हत्या करने के लिये पत्नी ने अपने प्रेमी का सहारा लिया। क्योंकि वह शादी के बाद भी अपने प्रेमी को चाहती थी, लेकिन जब पति उसका रोड़ा बनकर सामने आया तो, पत्नी ने अपने सुहाग को भी मौत के घाट उतारने में देर नहीं की।

पुलिस ने छानबीन करते हुये मामले का खुलासा कर दिया है। बीते दिनों उत्तर प्रदेश के शाहजहापुर में सुखजीत सिंह की हत्या कर दी गई थी। हालांकि पुलिस को उसकी पत्नी पर ही शुरूआत से शक था, लेकिन जब तक मामले की तह तक पुलिस नहीं पहुंची, शक यकीन में नहीं बदला जा सका। फिलहाल पुलिस ने हत्यारी पत्नी और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को भी किया गुमराह-

बीती 2 सिंतबर को एनआरआई सुखजीत सिंह को बेरहमी से मार दिया गया था। इसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो मामला साफ हो गया। पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी रमनदीप पर शक था। जब पुलिस ने रमनदीप से पूछताछ की तो वह पुलिस को ही गुमराह करने लगी। बावजूद इसके पुलिस ने जब सख्ती की तो वह टूट गई और सब कुछ पुलिस के सामने उगल दिया।

हॉं मैने ही मारा है उसे-

पुलिस पूछताछ में रमनदीप ने बताया कि उसने ही उसे मारा था। इसमें उसका साथ उसके प्रेमी गुरूप्रीत ने दिय था। रमनदीप ने पुलिस को बताया कि वह दुबई में रहने वाले गुरूप्रीत से प्रेम करती थी और वहीं पर उसने गुरूप्रीत के साथ मिलकर सुखजीत की हत्या की योजना बनाई थी। पुलिस ने बताया कि सुखजीत का परिवार जैसे ही भारत आया, वैसे ही योजना के मुताबिक गुरूप्रीत को भी रमनदीप ने बुलवा लिया था और इसके बाद सुखजीत की गला रेंतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घर में घुसकर मार दिया तीन युवकों को

बेरहम मास्टर ने छात्र को इतना पीटा की हो गया अधमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -