प्यार में बन रहे थे बाधा, इसलिये मॉं बाप को मार डाला
प्यार में बन रहे थे बाधा, इसलिये मॉं बाप को मार डाला
Share:

नोएडा: एक युवती ने अपने मॉं बाप को इसलिये मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसके मॉं बाप उसके प्यार में बाधा बन रहे थे। युवती ने अपने प्रेमी के साथ मॉं बाप को मौत देने का ऐसा प्लान बनाया कि पुलिस भी आश्चर्यचकित रह गई। फिलहाल दोनों प्रेमी जोड़े पुलिस गिरफ्त में है, लेकिन उन्हें अपने किये पर बिल्कुल भी मलाल नहीं है।  पुलिस के अनुसार मामला ग्रेटर नोएडा के नवादा का है।

दो बच्चों के बाप से था प्यार

पुलिस के अनुसार नवादा की रहने वाली प्रीति को दो बच्चे के बाप मुगीश से प्यार हो गया था और वह उससे हर हाल में शादी करना चाहती थी। जब प्रीति के परिवार को उसके प्यार के बारे में पता चला तो उन्होंने आपत्ति ली। हालांकि परिवार के लोगां का यह भी कहना था कि यदि कोई ओर होता तो वे उसकी शादी उसके साथ खुशी-खुशी करा देंते।

लेकिन प्रीति अपने प्यार में इतनी अंधी हो गई थी कि उसने अपने मॉं बाप को ही मौत देने का फैसला ले लिया। मजार ले गई और फिर- पुलिस ने बताया कि प्रीति ने अपनी योजना के अनुसार पहले तो माता पिता को मजार पर ले गई थी। यहां से जब कार से वे वापस आ रहे थे, तभी रास्ते में युवती ने माता पिता के अलावा साथ में आये मामी और मौलवी के अलावा कार चालक को भी पानी में नींद की गोली दे दी। जब ये सभी बेहोशी की हालत में ही सभी को कार समेत नहर में धकेल दिया।

सगाई के पहले ही आ गई मौत, कार गिरने से दर्दनाक हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -