झारखण्ड की राजनीति में ट्विस्ट, गिरिडीह सीट पर JMM के दो MLA ने ठोंका दावा

बोकारो : 2019 लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के दो विधायकों में गिरिडीह लोकसभा सीट को लेकर वर्चस्व की लड़ाई छिड़ चुकी है। दोनों विधायकों ने टिकट को लेकर अपनी-अपनी दावेदारी पार्टी के सामने रख की है।

शरद पवार बोले- 14 बार लड़ चुका हूँ चुनाव, अब बस...

जेएमएम के डुमरी विधायक जगन्नाथ महतो जहां आवाम का हवाला देकर अपनी जीत पक्की बता रहे हैं वहीं, झामुमो के ही मांडु विधायक जयप्रकाश भाई पटेल इसे अपने पिता टेकलाल महतो की पुश्तैनी सीट बताकर अपनी जीत की बात कह रहे हैं। दरअसल वो कहते हैं न कि राजनीति में न तो कोई मित्र होता है और न कोई शत्रु। इन दिनों गिरीडीह लोकसभा सीट को लेकर कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिल रहा है, जहां चुनाव का ऐलान होते ही पार्टी के भीतर पार्टी के नेताओं के बीच ही टिकट पाने के लिए होड़ मच गई है।

रमज़ान और चुनाव के विवाद पर EC का बड़ा बयान, कहा पूरे महीने नहीं रोका जा सकता मतदान

मंच पर भले ही झारखंड मुक्ति मोर्चा के दोनों MLA साथ-साथ बैठते दिखाई दे रहे हों, किन्तु टिकट की दावेदारी दोनों ही नेताओं ने ठोक दी है। जगन्नाथ महतो अपने आपको टिकट का प्रबल दावेदार करार देते हुए कह रहे हैं कि उनकी जीत निश्चित है। अब उनके लिए दिल्ली दूर नहीं है। वहीं, मांडु विधायक जयप्रकाश भाई पटेल भी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। लेकिन इसका फैसला तो झामुमो का शीर्ष नेतृत्व करेगा।

खबरें और भी:-

 

मायावती ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा - अब क्यों अलाप रहे राष्ट्रवाद का राग

पीएम मोदी ने शेख हसीना से की बात, कहा - भारत-बांग्लादेश के सम्बन्ध मजबूत

गोवा में तीन सीटों पर होंगे उपचुनाव, भाजपा की सहयोगी पार्टी उतारेगी उम्मीदवार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -