जब रेप ना कर सके तो झाड़ियों में खिंच कर ले गए
जब रेप ना कर सके तो झाड़ियों में खिंच कर ले गए
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामलों की बात की जाए तो वह थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं और ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा मामला सामने आया है. दरअसल हम जिस मामले के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वह झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले में विराजपुर रेलवे स्टेशन का है. जहाँ से नजदीक ही कुछ पुरूषों ने एक व्यक्ति को बंधक बनाया और उसके बाद कथित तौर पर उसकी पत्नी को एक वीडियो के लिए आपत्तिजनक तस्वीरें खिंचवाने के लिए मजबूर किया. पुलिस के अनुसार यह घटना 15 सितंबर को हुई जब दंपती घर लौट रहा था.

खबरों की मानें तो गम्हरिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक इलाके में छह से सात लोगों के एक समूह ने पहले तो उन्हें रोका और फिर पति को बंधक बनाने के बाद महिला से बलात्कार करने की कोशिश की लेकिन महिला के चिल्लाने की वजह से आरोपी अपराध करने पर विफल रहे और उस विफलता के बदले वह महिला को नजदीक की झाड़ियों में खिंच कर ले गये. वहां उन्होंने महिला को आपत्तिजनक तस्वीरें खिंचवाने के लिए मजबूर किया.

इस दौरान उन्होंने दंपती को धमकी दी कि अगर वह पुलिस में संपर्क करेंगे तो वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जाएगा. वहीं अब पुलिस का कहना है कि जब घटना ग्रामीणों के संज्ञान में आई तो ग्राम प्रधान ने गम्हरिया थाना से संपर्क किया और रविवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई जिसके बाद से आरोपियों की तलाश की जा रही है.

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अपराध सिद्ध होने के बाद भी चुनाव लड़ सकेंगे राजनेता

अब तक एक दर्जन रेप कर चुका है यह सीरियल रेपिस्ट, अभी भी फरार

चाक़ू दिखाकर उतरवाए कपडे और फिर बारी-बारी से..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -