देवघर रोपवे हादसा: फंसे लोगों को नहीं मिला भोजन-पानी, BJP ने झारखंड सरकार पर लगाए आरोप
देवघर रोपवे हादसा: फंसे लोगों को नहीं मिला भोजन-पानी, BJP ने झारखंड सरकार पर लगाए आरोप
Share:

देवघर: झारखंड के देवघर में बड़ा हादसा हो गया है। जी दरअसल यहाँ इस बड़े हादसे में करीब 4 दर्जन लोग रात भर ट्रॉली की केबिन और पहाड़ पर अंधेरों में फंसे रहे। आज यानी सोमवार सुबह एक बार फिर से राहत बचाव कार्य शुरू हुआ। कहा जा रहा है रात में ऊंचाई और अंधेरे की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा नहीं हो पाया था। हालाँकि एनडीआरएफ की मदद में सेना ने भी कमान संभाल लिया है। वहीं यहाँ मौके पर पहुंचे गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने गृह मंत्री अमित शाह को पूरे हालात की जानकारी दी है और उसके बाद सेना के हेलीकॉप्टर की मदद से फंसे हुए लोगों को निकालने की कवायद जारी है।

वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोग भी रेस्क्यू ऑपरेशन में सहयोग दे रहे हैं। इस मामले में देवगढ़ के डीसी मंजूनाथ भजंत्री, एसपी सुभाष चंद्र जाट, तथा एसडीओ दिनेश कुमार यादव समेत पूरा प्रशासनिक अमला त्रिकूट में कैंप कर रहा है। दूसरी तरफ सांसद निशिकांत दुबे भी लगातार त्रिकूट पर्वत में ही बने हुए हैं। यहीं वह लगातार ट्वीट भी कर रहे हैं और अपडेट्स दे रहे हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'घटना स्थल पर पूरे रात मैं यहीं रुका ताकि फसें हुए लोगों को हौसला मिले।मैं माननीय गृहमंत्री जी का आभारी हूँ जो उन्होंने तुरंत एसएसबी, एनडीआरएफ और आईटीबीपी की टीम घटना स्थल पर भेजकर कल देर रात्रि व आज सुबह लगातार खुद से व्यवस्था देख रहे हैं । बाबा सबकी रक्षा करेंगे। @blsanthosh'

इसी के साथ एक अन्य ट्वीट में वह लिखते हैं- 'देवघर में हुए त्रिकूट रोप वे दुर्घटना में घायल परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ । मुख्यसचिव झारखंड सरकार व केन्द्रीय गृह मंत्री'। इसके अलावा उन्होंने झारखंड सरकार पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि, 'यह उनकी नाकामी है और मंत्री समय से घटनास्थल पर नहीं पहुंचे' अब उस दौरान के वीडियो भी सामने आए हैं।

VIDEO: रामनवमी पर बंगाल में बवाल, जुलूस पर फेंके गए पत्थर

सोशल मीडिया पर छाया JNU मामला, यूजर्स बोले- 'हिंदुओं के खिलाफ नफरत के कारण हिंसा हुई'

रालिया की शादी की खबरों से टूटा यूट्यूबर का दिल, एक्ट्रेस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -