रालिया की शादी की खबरों से टूटा यूट्यूबर का दिल, एक्ट्रेस ने कही ये बात
रालिया की शादी की खबरों से टूटा यूट्यूबर का दिल, एक्ट्रेस ने कही ये बात
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी हाँ, हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं हुआ है। वहीं दूसरी तरफ कपल के रिलेटिव्स और क्लोज फ्रेंड्स लगातार इस बात के संकेत दे रहे हैं कि कपल जल्द ही शादी करने वाले हैं! वहीं इस बीच दोनों अपने वर्क फ्रंट पर काफी बिजी चल रहे हैं और जल्दी-जल्दी काम निपटाने में लगे हुए हैं। दोनों से जुड़े सूत्रों की मानें तो शादी के बाद कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन की भी तैयारी कर रहे हैं। इन सभी के बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट का एक रिएक्शन चर्चा में है जो उन्होंने एक फनी वीडियो में दिया है। जी हाँ और ये फनी वीडियो 'रालिया' की शादी से जुड़ा हुआ ही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick (@beyounick)

जी दरअसल यूट्यूबर निकुंज लोटिया (Nikunj Lotia) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वे सफेद कुर्ते-पायजामे में हैं और बीच सड़क पर बेसुध भागते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके आगे एक कार जा रही है जिसके पीछे एक बोर्ड लगा है और उसमें रणबीर वेड्स आलिया लिखा हुआ है। इस वीडियो के अंत में आलिया संग निकुंज ने अपनी फोटो लगाई है लेकिन अगले ही क्षण उन्हें रणबीर कपूर रिप्लेस कर देते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी सैड रखा गया है। वहीं निकुंज के वीडियो से ये साफ पता चल रहा है कि ये आलिया के उन चाहनेवालों के लिए डेडिकेटेड है जिनका दिल अब आलिया की शादी की खबर से टूटने वाला है।

दूसरी तरफ निकुंज के इस वीडियो पर आलिया ने भी कमेंट किया है। आप देख सकते हैं निकुंज ने वीडियो के साथ कैप्शन में ब्रोकेन हार्ट शेयर करते हुए लिखा- 17 को मेरा कुछ ऐसा हाल होगा। आलिया ने इसपर लाफिंग इमोजी के साथ कमेंट करते हुए Ded लिखा है और इसपर कमेंट करते हुए निकुंज ने लिखा- 'अंदर से तो मैं मर ही गया हूं।' अब इसे देख लोग आलिया की तरफ से शादी की खबर को पक्का मान रहे हैं।

रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का रोमांटिक पोस्टर, मिला आलिया-रणबीर की शादी का हिंट!

शादी की तैयारियां: दुल्हन जैसा सज रहा रणबीर कपूर का बंगला, शादी के बाद आलिया संग रहेंगे यही!

जल्द बटेंगे आलिया-रणबीर के रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड, कैंसिल कर दिया हनीमून!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -