24 जनवरी को हो सकता है झारखंड कैबिनेट का विस्तार, सीएम सोरेन ने दिए संकेत
24 जनवरी को हो सकता है झारखंड कैबिनेट का विस्तार, सीएम सोरेन ने दिए संकेत
Share:

रांची: झारखंड में नव निर्वाचित हेमंत सरकार के कैबिनेट का बहुप्रतीक्षित विस्तार कल यानी 24 जनवरी को हो सकता है. जानकारी के मुताबिक, राजभवन के बिरसा मंडप में शपथ ग्रहण समारोह दिन के एक बजे होगा. राज्य की राज्यपाल द्रौपदी मुरमू आज सुबह ही दिल्ली से रांची लौट गयीं हैं. सीएम हेमंत सोरेन ने राज्यपाल से मिल कर कैबिनेट गठन के लिए समय निर्धारित किया और मंत्रियों की सूची सौंपी है.

हेमंत सरकार के कैबिनेट का विस्तार 24 जनवरी को हो सकता है इस बात के संकेत बुधवार को दिल्ली से रांची लौटे सीएम हेमंत सोरेन ने हवाई अड्डे पर ही पत्रकारों से बातचीत के दौरान दे दिये थे. उन्होंने कहा था कि कोई अड़चन नहीं है. विपक्ष द्वारा कैबिनेट के गठन में हो रही देरी को लेकर उठाये जा रहे प्रश्न पर सोरेन ने कहा कि विपक्ष को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है. वे हमारी एकता देखकर परेशान हैं. सत्तापक्ष अपनी रणनीति से काम कर रहा है. हम बहुत जल्द गवर्नर से समय लेकर मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे.

वहीं, झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के अध्यक्ष शिबू सोरेन ने भी बुधवार को बेरमो में कहा है कि अब कोई पेंच नहीं है, जल्द ही कैबिनेट का विस्तार होगा. गवर्नर द्रौपदी मुर्मू बुधवार को दिल्ली गयी थीं और उन्हें आज शाम पीएम मोदी से मिलना था, किन्तु वे आज सुबह वापस आ गयीं.

पेट्रोल-डीजल के दामों में बड़ी गिरावट, जानिए आज के भाव

पिछले साल के मुकाबले इस वर्ष बढ़ी नौकरियां, EPFO ने जारी किए आंकड़े

जल्द होगा इन तीन सरकारी इंश्योरेंस कंपनियों का विलय, बजट से पहले ऐलान कर सकती है सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -