अचानक पलटा बीयर से लदा ट्रक, लूटने के लिए जमा हुई लोगों की भीड़
अचानक पलटा बीयर से लदा ट्रक, लूटने के लिए जमा हुई लोगों की भीड़
Share:

रांची: क्रिसमस (25 दिसंबर) की प्रातः रांची के नामुकम थाना इलाके के जोरार के समीप बीयर से लदा एक ट्रक पलट गया। इसकी वजह से उसमें लोड सारा बीयर बाहर फैल गया। इसकी सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को प्राप्त हुई लूटने वालों में होड़ मच गई। जिसे जितना प्राप्त हुआ लूटते चले गए। हालांकि पुलिस को तहरीर प्राप्त होते ही वह मौके पर पहुंची तथा शेष बीयर को सुरक्षित वापस गोदाम तक पहुंचाया गया।
 
वही नामकुम थाना प्रभारी ने कहा कि फिलहाल उन्हें इस बात की कोई लिखित खबर नहीं दी गई है कि ट्रक में कितनी बीयर लदी थी तथा कितने की हानि हुई। इसका आकलन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गॉडफादर कंपनी की केन बीयर को जम्मू कश्मीर से रांची के नामकुम मौजूद महिलौंग बीयर गोदाम में लाया जा रहा था। इसी के चलते यह दुर्घटना हुई है।

वहीं, हादसे के पश्चात् ट्रक का ड्राइवर और खलासी मौके से भाग गया है। उसने कॉल कर इसकी खबर गोदाम संचालक को दी। संचालक ने पुलिस को इसकी खबर दी तथा आनन-फानन में वह घटनास्थल पर पहुंचे। तत्पश्चात, दूसरी गाड़ी से शेष बचे बीयर को लाद कर वहां से ले जाया गया। गोदाम संचालक ने कहा कि किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। कुछ कार्टून बीयर स्थानीय व्यक्तियों ने लूट लिया है। केन बीयर होने की वजह से अधिकांश माल सुरक्षित है। 

नोरा फतेही संग टेरेंस लुईस ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ VIDEO

'ओमिक्रॉन' से जुड़ी नई जानकारी आई सामने, एक्सपर्ट ने किया ये दावा

नूडल्स फैक्ट्री में अचानक फटा वायलर, बिछी लोगों की लाशें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -