नोरा फतेही संग टेरेंस लुईस ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ VIDEO
नोरा फतेही संग टेरेंस लुईस ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ VIDEO
Share:

जाने माने लोकप्रिय गायक गुरु रंधावा (Guru Randhawa) एवं नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में अपने नए सांग 'डांस मेरी रानी' (Dance Mei Rani) को प्रमोट करने के लिए कई सीरियल्स का भाग बने। ऐसे में नोरा एवं गुरु 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2' के सेट पर पहुंचे। जहां नोरा ने शो के जज टेरेंस लुईस (Terence Lewis) के साथ भी खूब ठुमके लगाए।

वही टेरेंस ने भी सांग के हुक स्टेप को कॉपी करने का पूरा प्रयास किया। अब टेरेंस एवं नोरा फतेही का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जल्द ही नोरा फतेही अपने सांग 'डांस मेरी रानी' (Dance Mei Rani) के प्रमोशन के लिए सलमान खान के लोकप्रिय रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' के मंच पर भी पहुंचेंगी। अब ये देखना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा कि सलमान खान और बिग बॉस के घर के शेष प्रतियोगी नोरा के हुक स्टेप को कितना कॉपी कर पाते हैं। 

वही नोरा फतेही और गुरु रंधावा का ये सांग यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है। विशेष तौर पर नोरा के डांस मूव्स लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहे। आपको बता दें कि 'डांस मेरी रानी' (Dance Mei Rani) सांग को अब तक 38 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। टी-सीरीज़ के इस सांग को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। 

Lisa ने इस अभिनेता पर लगाए संगीन आरोप, कहा- "जबरन छुए मेरे ब्रेस्ट, कॉल पर दी करियर ..."

सपना चौधरी ने किया 'बॉलीवुड वाला डांस', देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -