नूडल्स फैक्ट्री में अचानक फटा वायलर, बिछी लोगों की लाशें
नूडल्स फैक्ट्री में अचानक फटा वायलर, बिछी लोगों की लाशें
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ी दुर्घटना हो गई है. यहां बेला इंडस्ट्रियल एरिया के फेज-2 में एक नूडल्स की फैक्ट्री में वायलर फट गया. दुर्घटना में 4 व्यक्तियों की मौत हो गई है. जबकि कई लोग चोटिल हो गए हैं. खबर के अनुसार, हादसा इतना भीषण था कई फैक्टरियों की छत उड़ गईं. हादसे की आवाज सुनकर आसपास के क्षेत्र के लोग जुट गए. 

वही हादसे की तहरीर पुलिस को दी गई. मौके पर भारी आँकड़े में पुलिस मौजूद है. दुर्घटना के पश्चात् कुछ लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. हालांकि बचाव दल की टीम ने रेस्क्यू का काम आरम्भ कर दिया है. हालांकि हादसे के पश्चात् मौके पर अफरातफरी मच गई. वही एसएसपी जयंत कांत एवं फायर ऑफ़िसर मौके पर पहुंच गए हैं. दुर्घटना वाली जगह से व्यक्तियों की भीड़ को हटाया गया है. इसके साथ ही मलबे में दबे हुए व्यक्तियों को जल्द निकालने लिए युद्धस्तर पर कोशिश की जा रही हैं.

वही दूसरी तरफ अभी बिहार में फिलहाल इसकी आवश्यकता महसूस नहीं की जा रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को साफ़ कर दिया कि अभी बिहार में नाइट कर्फ्यू की आवश्यकता नहीं है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने नाइट कर्फ्यू की संभावनाओं पर विराम लगाते हुए स्पष्ट किया कि बिहार में फिलहाल नाइट कर्फ्यू की कोई आवश्यकता नहीं है। सीएम ने कहा कि बिहार के हालात अभी कई प्रदेशों से बेहतर है। यहां नाइट कर्फ्यू लगाने की आवश्यकता नहीं है।

'ओमिक्रॉन' ने लगाया ग्रहण! रद्द हुई 6,300 फ्लाइट

बच्चों को कौन सी वैक्सीन लगेगी, कैसे होगा रजिस्ट्रेशन? जानिए इन अहम सवालों के जवाब

‘मन की बात’ में पीएम मोदी ने किया कैप्टन वरुण सिंह की चिट्ठी का जिक्र, कही ये अहम बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -