डायन होने का आरोप लगाकर महिला के साथ की मारपीट, खिलाया मैला, मामला दर्ज
डायन होने का आरोप लगाकर महिला के साथ की मारपीट, खिलाया मैला, मामला दर्ज
Share:

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले में महिला पर डायन होने का इल्जाम लगाकर उसके साथ क्रूरता और अमानवीय वर्ताव किया। महिला के साथ मारपीट करने और उसे गन्दगी खिलाने के बाद गांव छोड़ देने की चेतावनी दी नहीं तो जान से मार डालने की धमकी भी दी गई। यह मामला रामगढ़ जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कैथा गांव का है। 

इस पूरे मामले को पुलिस ने अपने स्तर से जांच की और आरोप को सही पाते हुए डायन बिसाही अधिनियम के तहत लोचन महतो, रूपलाल महतो ,आनंद महतो, तीला देवी पर मालती देवी के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी अभियुक्त फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं। पीड़ित महिला और उसकी बेटी ने जानकारी देते हुए बताया है कि देर रात लगभग 2 बजे गांव के हीं लोचन महतो, रूपलाल महतो, आनंद महतो, तीला देवी और मालती देवी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उनके घर आकर जोर जोर से दरवाजा खटखटाने लगे। आवाज सुनकर पीड़ित डालो देवी की बेटी ने जैसे ही दरवाजा खोला, वैसे ही सभी लोग डायन डायन करते हुए डालो देवी पर टूट पड़े, उसका बाल पकड़कर उसे घसीटते हुए लगभग 400 मीटर दूर तक ले गए।

पीड़िता ने यह भी बताया कि मारपीट डायन होने का इल्जाम लगाते हुए उन लोगों ने डालो देवी को मैला खिलाया और कहा कि तुम डायन हो। तुम हमारे घर के सदस्यों को खा रही हो। कभी बिल्ली बनकर आती हो कभी कुत्ता बनकर आती हो तो कभी उल्लू बन कर तुम हमारे घरों को बर्बाद कर रही हो। तुमको यह गांव छोड़ना पड़ेगा और अगर गांव नहीं छोड़ी तो हम तुमको मार डालेंगे।

QIB से गोदरेज प्रोपर्टीज ने जुटाए 2100 करोड़ रुपये

हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो

'ब्लैक बजट' से लेकर 'ड्रीम बजट' तक, जानिए इससे जुड़ी पांच रोचक बातें
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -