पैरालंपिक खिलाड़ियों से मिली जाह्नवी कपूर, इस किरदार को पर्दे पर चाहेंगी निभाना
पैरालंपिक खिलाड़ियों से मिली जाह्नवी कपूर, इस किरदार को पर्दे पर चाहेंगी निभाना
Share:

मुंबई: टोक्यो पैरालंपिक में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था इस बात में कोई शक नहीं है। उस दौरान जो गर्व के पल सामने आए थे उन्होंने कभी भी और कोई भी नहीं भूल सकता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने इन पैरालंपिक खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की, और उस दौरान के फोटोज अब सोशल साइट्स पर छाये हुए हैं। जी दरअसल दिल्ली में पैरालंपिक खिलाड़ियों के सम्मान में समारोह आयोजित किया गया था। ऐसे में अभिनेत्री इस समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची थी।

वहीं इस समारोह में एक्ट्रेस के साथ उनके पिता बोनी कपूर भी आए हुए थे. मिली जानकारी के तहत बोनी और जाह्नवी सीधे देहरादून से दिल्ली आए थे। जी दरअसल जाह्नवी की फिल्म 'मिली' की शूटिंग देहरादून में हो रही है और इस फिल्म के निर्माता बोनी कपूर हैं। फिलहाल आप देख सकते हैं तस्वीरों में जाह्नवी लाइट पिंक साड़ी में नजर आ रही है। उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और लो बन बनाया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने खिलाड़ियों के साथ बातचीत की और फोटोज क्लिक करवाई। आप देख सकते हैं जाह्नवी ने भी खिलाड़ियों के साथ इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर की है।

वहीं इस समारोह को लेकर जाह्नवी ने कहा- 'ये मुलाकात बेहद प्रेरणा देने वाली है क्योंकि उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। इन सभी खिलाड़ियों के चलते पूरे देश को गर्व की अनुभूति हुई है। मैं इन किरदारों को स्क्रीन पर जरूर निभाना चाहूंगी।' वहीं जब इस मुलाकात के दौरान जाह्नवी से पूछा गया कि 'वो किसी स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म का हिस्सा होंगी?' इस सवाल के जवाब में जाह्नवी ने कहा- 'मैंने अरुणिमा सिन्हा से मुलाकात की। उनकी कहानी बेहद प्रेरणा देने वाली है। वो अरुणिमा के किरदार को पर्दे पर निभाना चाहेंगी।'

माखन लाल बिंदरू की निर्मम हत्या पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, बोले- जैसी चुप्पी साधी वैसे चुप ना रहें

मुश्किल में पड़ा आर्यन खान को ले जाने वाला किरण गोसावी, दर्ज हुई एक और FIR

इस मशहूर अभिनेता को डेट कर रहीं हैं रकुल प्रीत सिंह, नयी पोस्ट से हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -