इस मशहूर अभिनेता को डेट कर रहीं हैं रकुल प्रीत सिंह, नयी पोस्ट से हुआ खुलासा
इस मशहूर अभिनेता को डेट कर रहीं हैं रकुल प्रीत सिंह, नयी पोस्ट से हुआ खुलासा
Share:

टॉलीवुड और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट की है और उनकी इस पोस्ट ने सभी लड़कों का दिल तोड़ दिया है। जी दरअसल अदाकारा ने जैकी भगनानी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के साथ शेयर किए गए पोस्ट में रकुल प्रीत सिंह ने जैकी की तारीफ की है और उन्हें अपना सबसे अच्छा साथी बताया है। आप सभी को बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने ये पोस्ट अपने बर्थडे के खास मौके पर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आप देख सकते हैं रकुल प्रीत सिंह इस तस्वीर में जैकी भगनानी का हाथ थामे दिखाई दे रही हैं। इस पोस्ट को शेयर कर रकुल ने कैप्शन में लिखा है, 'थैंक यू!! इस साल का मेरा सबसे बड़ा तोहफा आप हैं। मेरे जीवन में रंग भरने के लिए शुक्रिया। मुझे नॉन स्टॉप हंसाने के लिए शुक्रिया। आप जैसे हैं, वैसे बने रहने के लिए शुक्रिया। अब साथ में यादें बनानी हैं।'

वहीँ दूसरी तरफ जैकी भगनानी ने रकुल के लिए शेयर किये गए अपने पोस्ट में लिखा है, 'आपके बिना दिन, दिन नहीं लगते। आपके बिना सबसे टेस्टी खाना खाने में कोई मजा नहीं है। सबसे खूबसूरत सोल को बर्थडे विशेज भेज रहा हूं, जो मेरी दुनिया है। आपका दिन आपकी स्माइल की तरह खिला आपकी तरह खूबसूरत रहे। हैप्पी बर्थडे माय लव।' इस तरह से दोनों ने अपने प्यार का इजहार कर दिया है और यह दोनों के फैंस के लिए चौकाने वाला है। हालाँकि अब दोनों को बधाइयां मिल रहीं हैं।

दुखद! नहीं रहा साउथ का ये मशहूर सुपरस्टार

अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिल पर छा गई थीं स्नेहा

सामने आया शहनाज गिल का दूसरा प्रमोशनल वीडियो, देखकर ख़ुशी से उछले फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -