मुश्किल में पड़ा आर्यन खान को ले जाने वाला किरण गोसावी, दर्ज हुई एक और FIR

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से संबंधित मुंबई क्रूज ड्रग्स एवं रेव पार्टी केस में NCB ने कुछ गवाह सामने लाए थे। उनमें से एक गवाह का नाम किरण गोसावी उर्फ के.पी.गोसावी है। किरण गोसावी की आर्यन खान के साथ ली गई सेल्फी बहुत सुर्ख़ियों में आई थी। उस किरण गोसावी के बारे में ठगी का एक केस सामने आया है। 

वही किरण गोसावी पर आरोप है कि उसने मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में नौकरी दिलवाने के नाम पर पालघर के दो व्यक्तियों को ठगा है। इन नौजवानों ने केलवे पुलिस स्टेशन में 2018 में गोसावी के विरुद्ध रिपोर्ट भी लिखवाई हुई है। मगर अब तक गोसावी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। NCB ने दो अक्टूबर की रात मुंबई के समीप कार्डेलिया द एंप्रेस नाम के क्रूज शिप पर छापेमारी कर हाई प्रोफाइल ड्रग्स तथा रेव पार्टी का पर्दाफाश किया था। 

वही इस पार्टी में सम्मिलित शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत बड़े खानदानों के लड़कों तथा लड़कियों को हिरासत में लिया गया था। पूछताछ के पश्चात् आर्यन खान समेत उनमें से आठ व्यक्तियों को अरेस्ट कर लिया था। इस कार्रवाई में गवाह के रूप में हाजिर रहे किरण गोसावी तथा भारतीय जनता पार्टी के नेता मनीष भानुशाली का नाम विवादों में आया। इन दोनों ने अपराधियों को किस हैसियत से पकड़ा, यह प्रश्न एनसीपी के मंत्री नवाब मलिक ने उठाया। यह चर्चा अभी रुकी भी नहीं थी कि किरण गोसावी से संबंधित ठगी का यह नया केस सामने आ गया है। वही इस मामले के अतिरिक्त किरण गोसावी के विरुद्ध पुणे के शख्स ने भी शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस उस मामले की तहकीकात कर रही है। 

अमिताभ को अब सन्यास ले लेना चाहिए, जन्मदिन विश करते हुए बोले सलीम खान

VIDEO: शिल्पा ने बेटे-बेटी संग की दुर्गा पूजा, नहीं दिखे राज कुंद्रा

दशहरा पर रिलीज होगी ये बेहतरीन फिल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -