तो शाहिद के भाई ईशान की वजह से हुआ जाह्नवी कपूर का ब्रेकअप
तो शाहिद के भाई ईशान की वजह से हुआ जाह्नवी कपूर का ब्रेकअप
Share:

इन दिनों अगर स्टारकिड्स की बात की जाये तो इनमे शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान, सैफ की बेटी सारा अली खान, या श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर. यह तीनो ही स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने के साथ अपनी स्टाइल के कारण भी काफी चर्चा में है. तीनो ही इन दिनों आपस में कॉम्पिटिशन कर रही है. अभी पिछले दिनों ही सूत्रों के मुताबिक पता चला था कि बॉलीवुड के स्टारकिड में सबसे हॉट, सिज़लिंग, स्टाइलिश और लोगो द्वारा ज्यादा पसंद की जाने स्टारकिड जाह्नवी कपूर है.

वैसे तो जाह्नवी इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर तो चर्चा में है ही साथ ही वह अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी सुर्खिया बटोर रही है. कभी सुनने में आता है कि वो शिखर पहरिया को डेट कर रही हैं, तो कभी ये खबर आती है कि वो अक्षत रंजन के साथ रिलेशन में हैं. इन दोनों के साथ ही जाह्नवी को पिछले कुछ दिनों से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ भी देखा जा रहा है. वैसे मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ईशान और जाह्नवी को साथ देख अक्षत काफी नाराज हो रहे है. और इस कारण उन्होंने जाह्नवी से लड़ाई भी की थी. दरअसल अक्षत को लगता था कि जाह्नवी और ईशान की बढ़ती नजदीकियों के कारण उन दोनों में प्यार भी बढ़ जायेगा इसी कारण से अब जाह्नवी और अक्षत के बीच ब्रेकअप हो गया है.

वैसे आपको बता दे कि जल्द ही ईशान और जाह्नवी मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक में साथ काम करने वाले हैं. और साथ ही ईशान मशहूर डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म 'बीयोंड द क्लाउड्स' में भी नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो आख़िरकार इस फिल्म ने बाहुबली के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए है...

हिंदी और अंग्रेजी के चक्कर में फंस गए बॉबी देओल

अपने से 18 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ लिव इन में है यह एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -