तो आख़िरकार इस फिल्म ने बाहुबली के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए है...
तो आख़िरकार इस फिल्म ने बाहुबली के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए है...
Share:

वैसे तो अगर दर्शको ने बेसब्री से किसी फिल्म का इंतजार किया था तो वो है फिल्म बाहुबली-2 क्योकि इसके पार्ट-1 में डायरेक्टर ने कुछ ऐसा सस्पेंस छोड़ दिया था जिससे की सभी के मन में काफी उत्सुकता थी की वह जल्द ही बाहुबली का पार्ट-2 देखे और जाने की आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा था. जैसे ही इस फिल्म का पार्ट-2 आया लोग दीवानो की तरह फिल्म देखने के लिए पहुंच रहे थे. इस फिल्म ने तो कमाई ने मामले में सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. लेकिन अब फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए एक और फिल्म आ गयी है. बाहुबली को टक्कर देने के लिए यह कोई बॉलीवुड की फिल्म नहीं है बल्कि यह तमिल फिल्म है.

जी हाँ... सुपरस्टार अजीत की फिल्म 'विवेगम' बॉक्सऑफिस पर आये 11 ही दिन हुए है और इस फिल्म ने बाहुबली के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए है. फिल्म विवेगम ने रिलीज़ होने के 11 दिन में ही दुनियाभर में 152 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इतना ही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म रिलीज़ होने के 3 - 4 दिन के अंदर ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी थी. जहा बाहुबली ने चेन्नई में तीन दिनों में 3.24 करोड़ की कलेक्शन की थी. वहीं विवेगम ने तीन दिन में 4.28 करोड़ रुपए कमाए.

आपको बता दे कि फिल्म बाहुबली के बाद से ही एक्टर एक्टर प्रभास को इंटरनेशनल फेम मिला. फिल्म को भारत के साथ-साथ विदेशो में भी सराहा गया. अब जल्द ही प्रभास आने वाली फिल्म 'साहो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रेस-3 के हीरो नहीं बल्कि विलेन है सलमान, तो अब हीरो कौन है

कभी दिल्ली के पब में मारपीट की थी अर्जुन रामपाल ने, फिल्म में भी निभा रहे गैंगस्टर का रोल

पिता की वजह से फिल्म 'सुपर 30' से आउट हुए ऋतिक, हो सकती है अक्षय की एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -