Video : इतराने के चक्कर में बॉडीगार्ड पर ही गिर पड़ी काजोल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल काफी समय से पर्दे से दूर है लेकिन हाल ही काजोल के साथ एक ऐसा हादसा हो गया जिसके बाद उनकी काफी बदनामी हुई. सोशल मीडिया पर काजोल का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे वो अचानक से ही फिसलती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल काजोल एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी इस दौरान वो कई सारे बॉडीगार्ड्स के बीच सुरक्षा के घेरे में चल रही थी. तभी अचानक से काजोल का संतुलन बिगड़ा और वो धड़ाम से फ्लोर पर ही गिर है.

इस वीडियो में आप देख सकते है काजोल किस तरह से चलते-चलते अचानक से गिर पड़ी. गिरने के दौरान काजोल ने अपने पास में चल रहे बॉडीगार्ड की शर्ट पकड़कर सँभालने की कोशिश भी की थी लेकिन फिर भी कुछ हो ना सका और वो आख़िरकार सबके सामने ही गिर ही गई. किसी ने काजोल का गिरते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और इसके बाद ये वीडियो तुरंत ही वायरल हो गया. काजोल के इस वीडियो को देखकर हर किसी की हंसी निकल गई.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब काजोल सरेआम फिसल गई हो बल्कि वो पहले भी कई बार संतुलन बिगड़ने की वजह से गिर पड़ी है. वही अगर काजोल के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो काजोल ने हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म इनक्रेडिबल्स-2 में अपनी आवाज़ दी है. ये फिल्म आज यानी 22 जून को ही रिलीज़ हुई है. वही काजोल से जब पूछा गया कि क्या वो हॉलीवुड फिल्म करना चाहेंगी? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, अगर उन्हें मौका मिला तो वो जरूर हॉलीवुड फिल्म करेंगी.

अब देखना तो ये हैं कि क्या दीपिका, शिल्पा और प्रियंका की तरह ही काजोल को भी हॉलीवुड प्रोजेक्ट ऑफर हो पाएंगे. खैर ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा. फ़िलहाल आप देखिये काजोल का गिरने वाला वीडियो.

अब कॉमेडी में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाएंगी सना सईद

किस, लव और सेक्स के बाद अब इस शो में टॉपलेस फोटोशूट लगाएगा डबल तड़का

खौफनाक तरीके से लिया ट्रांसजेंडर ने बदला, देख चुके हैं करोड़ो लो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -