अनुष्का से जुदा होते ही रोने लगे विराट, प्यार से लगा लिया पत्नी को गले
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने दिसंबर में शादी की थी. शादी के बाद से ही विराट और अनुष्का अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण एक-दूसरे के साथ टाइम नहीं बिता पाए. पिछले महीने ही अनुष्का का बर्थडे था ऐसे में दोनों ने ही अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर साथ में बर्थडे सेलिब्रेशन किया था. इसके बाद अनुष्का अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के चलते US रवाना हो गई थी. अनुष्का पुरे एक महीने बाद अपने पति से मिलने मुंबई आई थी.

अनुष्का और विराट ने इस दौरान साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था. दोनों ने अपने अच्छे पलों की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए थे. हाल ही में अनुष्का और विराट को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया. दरअसल अनुष्का अपने पति विराट को सी ऑफ करने पहुंची थी जहां से उनका एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में आप देख सकते है अनुष्का और विराट कार से बाहर आते है और अनुष्का विराट को गले लगा लेती है. इसके बाद अनुष्का अपनी गाड़ी में बेथ जाती हैं और विराट चले जाते है.

इस दौरान अनुष्का और विराट दोनों ही काफी इमोशनल नजर आए. विराट की तो आँखे भी नम हो गई थी और वो चुपके से अपने आंसू पोछने लग गए थे. फैंस ने विराट और अनुष्का का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सूत्रों की माने तो विराट कोहली 27 जून से आयरलैंड में खेले जाने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए रवाना हुए है. वही अगर अनुष्का की ही बात करे तो इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी चल रही है. आप भी देखिये ये वीडियो.

शूटिंग पर सनी लियोनी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल पहुंचते ही फैंस ने कर दी ऐसी हरकत

अंदर से भरी थी ये एक्ट्रेस तो फिल्म में कर दिया 'मास्टरबेशन' सीन

Video : इतराने के चक्कर में बॉडीगार्ड पर ही गिर पड़ी काजोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -