दारगांव के महामाया मंदिर से आभूषण की चोरी का मामला
दारगांव के महामाया मंदिर से आभूषण की चोरी का मामला
Share:

धमधा में दारगांव के महामाया मंदिर में चोरी हुई है. चोर मंदिर में भगवान को चढ़ाये गए सोने को लेकर फरार हो गए. मंदिर में सात दिन पहले चोरी हुई है. चोरी कि घटना का पता चलने के बाद मंदिर के पुजारी ने स्वयं जांच शुरू कर दी. लेकिन जब चोरों के बारे में कुछ पता नहीं चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई.  मंदिर से चोरी हुए सोने के आभूषणों कि कीमत 23 हजार रूपये बताई जा रही है.     
 
पुलिस ने बताया है कि महामाया मंदिर में चोरी कि जानकारी उन्हें  27 जून सुबह 6 बजे दी गई है. दअरसल 27 जून को सुबह मंदिर का ताला टुटा हुआ  मिल था. इसके बात पता चला कि मंदिर में माता की मूर्ति से आभूषण गायब है. चोरी हुए आभूषणों में चांदी के कई आभूषण शामिल है जिनमें चांदी का मुकुट,  चांदी की करधनी, चांदी का हार, चांदी की बिंदिया, चांदी का कुण्डल, चांदी का हृदय कवच और  क तोला सोने का हार भी शामिल है. इनकी कुल कीमत 23 हजार रूपये  बतायी जा रही है.

मंदिर में चोरी के मामले में शुरूआती जांच  में पता चला है कि 26 जून की रात तालाब के किनारे भागते हुए किसी को  देखागया था. फिलहाल पुलिस ने चोरी के मामले में केस दर्ज कर मामले कि जांच शुरू जकर दी है और चोर को खोजने का काम शुरू कर दिया गया है. 

धमतरी के एक घर में लगभग सवा लाख के सामान की चोरी

प्रदेश में अभी हल्की बारिश के आसार, कुछ इलाकों में तेज बारिश की संभावना

हाथियों के हमले से एक ग्रामीण की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -