शादी समारोह में चोरी हुआ नकदी व जेवर से भरा बैग
शादी समारोह में चोरी हुआ नकदी व जेवर से भरा बैग
Share:

आजकल होने वाले अपराध किसी को भी हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह अलवर का है. जी हाँ, राजस्थान के अलवर जिले में मैरिज गार्डन में आयोजित शादी समारोह में चोरी हुई है और यह मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में खुलासा करते हुए कहा गया है कि चोर लग्न-टीका कार्यक्रम के दौरान करीब 70 हजार रुपए नकद, उपहार के लिफाफे और ज्वैलरी से भरा बैग एक लेकर फरार हो गया है. वहीं इस वारदात की सूचना पर अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यक्रम में मौजूद लोगों से जानकारी ली.

वहीं पुलिस ने इस मामले में मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और ‎इस दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे रहा है. अब उस व्यक्ति की तलाश में पुलिस लग चुकी है. इस मामले के बारे में पुलिस ने बताया ‎कि, ''गौतम और बेटी मेघा का हिल व्यू होटल में लग्न-टीका समारोह कार्यक्रम आयोजित हुआ था. इसी के साथ ही मेहमानों के भोजन की व्यवस्था पुलिस अन्वेषण भवन के मैरिज गार्डन में थी.''

वहीं आगे इस मामलें में हैड कांस्टेबल हरपाल सिंह ने बताया कि, ''शादी के कार्यक्रम के दौरान होटल से 5.50 लाख रुपए व आभूषणों से भरा बैग कोई व्यक्ति पार कर ले गया था, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही 5.50 लाख रुपए व ज्वैलरी से भरा वह बैग उन्हीं के परिवार के सदस्य के पास मिल गया.'' इसी के साथ पीड़ित परिवार का कहना है कि, ''एक छोटा बैग अभी गायब है. इस बैग में करीब 60-70 हजार रुपए नकद, उपहार में मिले लिफाफे सहित कुछ ज्वैलरी रखी थी.'' अब पु‎लिस फुटेज में ‎दिखे 25 वर्षीय युवक की तलाश करने में व्यस्त है.

सावधान ! दिल्ली साइबर सेल की चेतावनी, किसी अनजान शख्स के कहने पर डाउनलोड ना करें कोई एप, वरना....

महिला ने अस्पताल में लगाया छेड़छाड़ का आरोप लेकिन सच सामने आया तो...

खचाखच भरी बस में सेक्स कर रहा था यह कपल, कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -