BAPS मंदिर के उद्घाटन समारोह में पहुंचे 'जेठालाल', बोले- 'दुबई के शासक बड़े ही दिल वाले हैं'
BAPS मंदिर के उद्घाटन समारोह में पहुंचे 'जेठालाल', बोले- 'दुबई के शासक बड़े ही दिल वाले हैं'
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के अबू धाबी में BAPS के पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन किया है। 27 एकड़ में बने इस खूबसूरत मंदिर के लिए तकरीबन 7000 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। इस उद्घाटन के उत्सव में देश के कई लोकप्रिय चेहरे सम्मिलित हुए थे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिलीप जोशी यानी ​​जेठालाल भी अबू धाबी में हुए भव्य उद्घाटन कार्यक्रम का हिस्सा बने थे। इस विशेष अवसर पर उन्होंने मंदिर के निर्माण की इजाजत देने के लिए दुबई के शासक (दुबई के राजा) की जमकर प्रशंसा की।

मीडिया से चर्चा करते हुए दिलीप जोशी ने बताया, "आज इस मंदिर को देखने के बाद भी आंखों पर भरोसा करना मुश्किल है कि इतना सुंदर BAPS मंदिर इस जगह पर बनाया गया है। मैं तब भी यहां उपस्थित था जब हमारे पीएम नरेंद्र मोदी ने इन मंदिर का शिलान्यास किया था। मैं ये अवश्य बोलना चाहूंगा कि दुबई के शासक (राजा) बड़े ही दिल वाले हैं। उन्होंने सामने से इस मंदिर के निर्माण के लिए न केवल उनकी अनुमति दी बल्कि साथ में एक अच्छी जगह भी दे दी। ये सच में भगवान का एक चमत्कार है।”

आगे दिलीप जोशी ने कहा, "मेरी यही प्रार्थना होगी कि इस मंदिर से सद्भाव का संदेश पूरी दुनिया भर में फैले।” दिलीप जोशी ही नहीं अभिनेता अक्षय कुमार से लेकर विवेक ओबेरॉय एवं गायक-संगीतकार शंकर महादेवन तक कई बॉलीवुड स्टार्स बुधवार 14 फरवरी 2024 को अबू धाबी में हुए इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। बोचासनवासी अक्षर पुरुषोत्तम स्वामीनारायण संस्था (BAPS) की ओर से ये पहला हिंदू मंदिर अबू धाबी में बनाया गया है।

वैलेंटाइन डे पर इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, फोटो शेयर कर खुद कही ये बात

सरकार ने नेशनल अवॉर्ड में किए कई बदलाव, अब इंदिरा गाँधी और नरगिस दत्त के नाम से नहीं होगा फिल्म पुरस्कार

'मैं लीजेंड नहीं, बॉन्ड हूं...', वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में बोले शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -