KGF के सामने धीमी पड़ रही है जर्सी की कमाई
KGF के सामने धीमी पड़ रही है जर्सी की कमाई
Share:

सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर मूवी केजीएफ 2 की कारोबार की आंधी इतनी तेज चलने लगा है कि उसमें शाहिद कपूर की मूवी जर्सी डगमगाती हुई नज़र आ रही है. कई रुकावटों के उपरांत शाहिद और मृणाल ठाकुर स्टारर मूवी जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. मूवी में शाहिद की एक्टिंग और कहानी को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद मूवी का बिजनेस काफी ठंडा है.

दूसरे दिन जर्सी ने कमाए इतने करोड़: धीमी ओपनिंग के उपरांत शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी ने थोड़ी रफ्तार पकड़ी है. मूवी  ने पहले दिन 4 करोड़ रुपये की कमाई कर अपना खाता खोल दिया, जो उम्मीद से बहुत ही कम रहा. हालांकि, दूसरे दिन मूवी की कमाई में थोड़ी उछाल देखने के लिए मिला है. ट्रेड एनालिस्ट Ramesh Bala के अनुसार, जर्सी का दूसरे दिन का कलेक्शन 5.50 करोड़ रुपयेतक रहा है. ऐसे में देखा जाए तो शाहिद की मूवी ने दो दिनों में कुल 9.50 करोड़ का करोबार किया है. 

बॉक्स ऑफिस पर कायम है केजीएफ 2 दबदबा: बॉक्स ऑफिस के आंकड़े देखकर तो साफ दिखाई दे रहा है कि यश की केजीएफ: चैप्टर 2 शाहिद की जर्सी को धूल चटाने का काम कर रही है. ऐसा अनुमान अंदेशा लगाया  जा रहा है कि KGF 2 का हिंदी वर्जन दूसरे वीकेंड तक 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकता है. KGF 2 का कारोबार तूफानी रफ्तार से आगे बढ़ रही है. 

सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद पिंक ड्रेस में स्पॉट हुई कियारा आडवाणी

VIDEO: वरुण के जन्मदिन पर अनिल कपूर-नीतू सिंह, कियारा बोलीं ‘जुग जुग जियो’

खत्म हुआ फैंस का इंतजार, रिलीज हुआ हीरोपंती-2 का धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -