VIDEO: वरुण के जन्मदिन पर अनिल कपूर-नीतू सिंह, कियारा बोलीं ‘जुग जुग जियो’
VIDEO: वरुण के जन्मदिन पर अनिल कपूर-नीतू सिंह, कियारा बोलीं ‘जुग जुग जियो’
Share:

वरुण धवन (Varun Dhawan) आज अपना 33 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि उनका जन्म 1987 को मुंबई में हुआ था और उनके इस खास दिन पर उनके दोस्तों से लेकर लाखों फैंस तक ने बधाई दी है। हालाँकि इस बार उन्हें सबसे खास अंदाज में विश किया है उनकी मच अवेटेड फिल्म जुग जुग जियो की पूरी कास्ट ने। जी दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्म की पूरी टीम वरुण को उनके जन्मदिन पर जुग जुग जीने का आशीर्वाद दे रही है। जी दरअसल इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर जैसे सुपरस्टार्स शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ऐसे में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म जुग जुग जियो की टीम की ओर फिल्म के लीडिंग एक्टर वरुण धवन को एक खास वीडियो बनाकर अपने अपने अंदाज में एक्टर पर प्यार लुटाया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी,प्राजिकता कोली, मनीष पॉल, समेत कई लोग दिख रहे हैं और इसी के साथ ही पूरी कास्ट ने अपने मैसेज के आखिर में अपनी फिल्म का टाइटल जोड़कर भी उन्हें बधाई दी। वैसे इस खास तरह से सभी ने कहीं न कहीं फिल्म का प्रमोशन भी किया है।

आपको बता दें कि ये फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज होगी। जी हाँ और राज मेहता के निर्देशन में बनकर तैयार हुई इस फैमिली ड्रामा में वरुण धवन के साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी दिखाई देंगी। इसी के साथ फिल्म में अनिल कपूर और नीतू सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

खत्म हुआ फैंस का इंतजार, रिलीज हुआ हीरोपंती-2 का धमाकेदार ट्रेलर

न मांग में सिंदूर....और न गले में मंगलसूत्र, सुहाग की निशानी के बिना ही नज़र आए आलिया

फिल्म के सेट पर मनाया गया वरुण का 35वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -