सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद पिंक ड्रेस में स्पॉट हुई कियारा आडवाणी
सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद पिंक ड्रेस में स्पॉट हुई कियारा आडवाणी
Share:

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी बीते शनिवार से बहुत चर्चाओं में बनी रहती है। खबरें उठ रही हैं कि कियारा-सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि, इन सब अफवाहों पर दोनों स्टार्स ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं हो पाई है, लेकिन उनके फैंस जरूर असमंजस में पड़ चुके है। इन सब खबरों के बीच कियारा आडवाणी को हाल ही में मूवी के सेट पर स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां से उनकी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच वह पिंक ब्लेजर के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में बहुत बोल्ड और गॉर्जियस नज़र आ रही है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहन रखी है। कानों में गोल्डन इयररिंग्स और लो पोनी से कियारा ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। कैमरे के सामने सेट पर कियारा मस्तमौला सी पोज देती हुई दिखाई दे रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी मूवी 'शेरशाह' में एक साथ दिखाई दी।

इस मूवी के उपरांत दोनों के लिंकअप की खबरें सुनने के लिए मिलने लगी थी। दोनों को कई जगह एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। हालांकि तीन वर्ष तक रिलेशन में रहने के उपरांत अब कपल के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ चुके है।  वहीं कियारा आडवाणी की अपकमिंग मूवी के बारें में बात की जाए तो उनके पास 'भूल भुलैया 2', फिल्म 'जुग जुग जियो', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'आरसी 15' जैसी फिल्में लाइन में लगी हुई है।

VIDEO: वरुण के जन्मदिन पर अनिल कपूर-नीतू सिंह, कियारा बोलीं ‘जुग जुग जियो’

खत्म हुआ फैंस का इंतजार, रिलीज हुआ हीरोपंती-2 का धमाकेदार ट्रेलर

न मांग में सिंदूर....और न गले में मंगलसूत्र, सुहाग की निशानी के बिना ही नज़र आए आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -