सर्जरी के बाद जेरेमी रेनर ने हॉस्पिटल से शेयर की अपनी तस्वीर
सर्जरी के बाद जेरेमी रेनर ने हॉस्पिटल से शेयर की अपनी तस्वीर
Share:

'एवेंजर्स' स्टार जेरेमी रेनर हाल ही में एक दुर्घटना का शिकार हो चुके है। इस हादसे में एक्टर को कई गंभीर चोटें आई, इसके उपरांत उन्हें एयरलिफ्ट के माध्यम से अस्पताल भेज दिया गया था। जहां उनकी सर्जरी हुई। ऐसे में उनके करोड़ों फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी दौरान अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो भी साझा कर दी है जिसे देखने के बाद उनके लाखों फैंस ने राहत की सांस ली है।

एवेंजर्स सीरीज की मूवी में सुपरहीरो हॉकआई का किरदार निभाने वाले एक्टर जेरेमी रेनर को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर भी सुनने के लिए मिल रही थी। अभिनेता अपने घर के आस-पास से बर्फ हटा रहे थे कि इस दौरान वह गंभीर रूप से जख्मी हुए। उन्हें गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें एयरलिफ्ट के जरिए अस्पताल भी आ चुके है। जहां उनकी सर्जरी हुई। फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ भी मांग रहे है। इसी बीच अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर हेल्थ अपडेट देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल होने लगी है।

 

जेरेमी द्वारा साझा की गई फोटोज में देखा जा सकता है कि वे अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए दिखाई दे रहे है। उनके चेहरे पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा- ''आपके उदार शब्दों के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं अब टाइप करने के लिए बहुत परेशान हूं, लेकिन मैं आप सभी को प्यार भेजता हूं।'' बता दें जेरेमी रेनर पिछले साल इंडिया आए थे। एक्टर ने राजस्थान के अलवर शहर में कुछ स्कूली बच्चों से मुलाकात थी, इसकी फोटोज भी सामने आईं थी, जिनमें उनके साथ अनिल कपूर भी दिखाई दिए  थे। हाल ही में अनिल कपूर ने एक्टर के लिए जल्द ठीक होने की दुआ भी मांगी थी।

ब्लैक रंग की ड्रेस ऊपर से जालीदार...इंटरनेट पर मचा बवाल

बढ़ाई गई स्कूलों की छुट्टियां, इस हफ्ते तक रहेंगे बंद

सामने आया 'ग्रैन टुरिस्मो' का धमाकेदार ट्रेलर, सच्ची घटना पर आधारित है ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -