'बेपनाह' में आने के बाद 'बेहद' कातिल हो गई जेनिफर विंगेट
'बेपनाह' में आने के बाद 'बेहद' कातिल हो गई जेनिफर विंगेट
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा जेनिफर विंगेट इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वह बड़ी ही कातिल अंदाज में नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि, जेनिफर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन दिनों जेनिफर सीरियल "बेपनाह" में दिखाई दे रही है. इस सीरियल में उनके द्वारा निभाई जा रही भूमिका को दर्शक काफी पसंद कर रहे है.

जैसा की आप सभी जानते है की जेनिफर टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जो टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मशहूर शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी जिसमे उन्होंने कुमुद नाम की लड़की का किरदार निभाया था. इसके बाद जेनिफर ने मशहूर सीरियल 'बेहद' में एक नेगेटिव किरदार निभाया था.

इस सीरियल में जेनिफर ने माया नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी. जो अपना प्यार पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी. इस बेहतरीन किरदार के लिए जेनिफर को बेस्ट अभिनेत्री के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया. फिलहाल जेनिफर अपने नए शो को लेकर व्यस्त चल रही है साथ ही अपनी तस्वीरों को लेकर छाई हुई है. बता दे कि, जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरती रहती है.

ये भी पढ़े

राखी और अर्शी खान की दोस्ती हुई ट्रोलिंग का शिकार

टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस तोड़ने में जुटी अपनी बहू वाली इमेज

शादी को लेकर 'इश्क में मरजावां' की एक्ट्रेस का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -