जेनिफर विंगेट की इस खूबसूरत स्माइल के आप भी हो जायेंगे कायल
जेनिफर विंगेट की इस खूबसूरत स्माइल के आप भी हो जायेंगे कायल
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों अपनी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में जेनिफर ने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. यही नहीं बल्कि, जेनिफर की ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस तस्वीर में जेनिफर ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमे वह स्माइल कर रही हैं और हर बार की तरह इस बार भी वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. गौरतलब हैं कि, जेनिफर टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हैं उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं. जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी इस शो को दर्शको ने काफी पसंद किया था. इस शो में जेनिफर के साथ मशहूर अभिनेता गौतम रोड़े भी मुख्य भूमिका में थे.

इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने बेहद ही पसंद किया था. इसके बाद जेनिफर ने टीवी के सबसे चर्चित शो 'बेहद' में काम किया और इस शो के जरिये जेनिफर घर-घर में मशहूर हो गई. इस सीरियल में जेनिफर ने नेगेटिव भूमिका निभाई थी. दिलचस्प बात यह हैं कि, जेनिफर की नेगेटिव भूमिका को भी लोगों ने काफी पसंद किया था और यह शो टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे रहा हैं. बता दे कि, बहुत ही जल्द इसका दूसरा पार्ट भी आपको देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़े

सलमान के शो 'दस का दम' का प्रोमो जारी

शादीशुदा हैं 'उतरन' की ये हॉट एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -