बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में नजर आई जेनिफर लोपेज
बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में नजर आई जेनिफर लोपेज
Share:

इन दिनों हॉलीवुड में एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज के काफी चर्चे हैं. जी हाँ, इन दिनों जेनिफर काफी सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं कुछ समय पहले जेनिफर ने अपनी टोंड बॉडी को दिखाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. आप सभी को पता हो कि कुछ समय पहले ही जेनिफर के बॉयफ्रेंड ने उनके बारे में बहुत अच्छी बात कही थी जिसे सुनने के बाद जेनिफर बहुत खुश हो गई. जेनिफर हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड एलेक्स रोड्रिगेज के हाथो में हाथ डाले हुए नजर आई और दोनों बहुत ही खुश भी दिखे. जेनिफर और एलेक्स रोड्रिगेज दोनों लंच डेट पर साथ में गए और दोनों ने हाथ में हाथ डाला हुआ था और घूम रहे थे.

जेनिफर ने इस दौरान ब्राउन शेड्स पहने थे वहीं एलेक्स बिलकुल सिम्पल अंदाज में दिखे. कुछ समय पहले ही एलेक्स ने कहा था कि वह जेनिफर को अपनी दोनों बेटियों के रोले मॉडल के रूप में देखते हैं और वह उन्हें बहुत अच्छा मानते हैं. जेनिफर खुद इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वह एक रोल मॉडल हैं और अपने बच्चो के लिए सब कुछ परफेक्ट चाहती हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि अपने पहले पति से जेनिफर को जुड़वां बच्चे एमे और मैक्स हैं और उनके बॉयफ्रेंड एलेक्स की दो बेटियां नताशा और एला हैं.

देश के सबसे अमीर व्यक्ति की बेटी करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी चेस्ट कट ड्रेस, फैंस ने कहा- गलत जगह से फटी ड्रेस

नहाते समय ऐसा काम करती हैं ये एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -