Jennifer Lopez ने बच्चों के जन्मदिन पर शेयर की उनकी क्यूट तस्वीरें
Jennifer Lopez ने बच्चों के जन्मदिन पर शेयर की उनकी क्यूट तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों और सांग्स के चलते चर्चाओं में बनी रहती है.  वैसे तो अक्सर इंटरनेट पर जेनिफर लोपेज का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. लेकिन जेनिफर लोपेज ने इस बार सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के BIRTHDAY  पर उनके बचपन का फोटोज शेयर किया है. वहीं यह वह फोटो है जब वह काफी छोटे थे .

वैसे यदि हम बात करें जेनिफर लोपेज के बच्चों कि तो आज वह पूरे 12 साल के हो चुके है. और उनकी इस तस्वीर को शेयर कर जेनिफर लोपेज ने लिखा है कि I know you’re 12 years old today but you will always be my babies...  HAPPY BIRTHDAY TO MY BEAUTIFUL COCONUTS!!!.  यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि जेनिफर लोपेज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है . वायरल फोटो में जेनिफर लोपेज के बच्चे काफी क्यूट लग रहे है. उनके द्वारा शेयर किए गए इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं जेनिफर लोपेज अक्सर इंटरनेट पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. जेनिफर लोपेज अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.  

केंडल जेनर ने शेयर किया अपना नया लुक, लिखा स्पेशल कैप्शन

डेटिंग ऐप के इस्तेमाल पर बोले बेन एफ्लेक, कहा - 'मैं किसी भी वेबसाइट पर नहीं...'

बिली इलिश के इस गाने ने रचा इतिहास, बनाया नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -