जेनिफर की 'फिर से' को मिल गया ग्रीन सिग्नल
जेनिफर की 'फिर से' को मिल गया ग्रीन सिग्नल
Share:

टीवी की टैलेंटेड और गॉर्जियस एक्ट्रेस में से एक जेनीफर विंगेट अपने नए शो 'बेपनाह' से फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं जो चैनल कलर्स पर आने वाला है. इसके पहले वो सोनी टीवी के शो 'बेहद' में नज़र आयी थी जिसमे इनका रोल एक साइको लवर की तरह था. इसी के साथ जेनिफर के पास अपने फैंस को देने के लिए एक बहुत होइ अच्छी गुड न्यूज़ है जिसे हम आपको भी बताने जा रहे हैं.

आपको बता दे, जेनिफर की एक रुकी हुई फिल्म 'फिर से' को आखिरकार ग्रीन सिग्नल मिल गया है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी. वाकई ये जेनी के लिए और उनके फैंस के लिए ख़ुशी की बात है. इस फिल्म के लिए जेनी काफी समय से इंतज़ार भी कर रही थी. इस फिल्म में जेनिफर विंगेट और कुणाल कोहली साथ नज़र आएंगे.

इस फिल्म का ट्रेलर साल 2015 में रिलीज़ कर दिया गया था और इस फिल्म को अभी तक रिलीज़ नहीं किया गया. लेकिन कई सारी परेशानी के बाद अब ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है. ये फिल्म कुणाल और जेनी की पहली डेब्यू फिल्म है जिसमे ये एक कपल का किरदार निभा रहे हैं जिसकी शूटिंग लंदन में की गयी है. इसका एक लुक भी जेनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है तो आइये आप भी देख लीजिये इसे.

 

'धड़क' में जाह्नवी कपूर की माँ का रोल प्ले करेंगी शालिनी कपूर

इस टीवी एक्ट्रेस ने शिल्पा की जीत पर कही ये बड़ी बात

'बिग बॉस 10' के अपने ही एपिसोड्स नहीं देखे इस कंटेस्टेंट ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -