अब रोड ट्रिप का मजा लेंगे नवाज, साइन की Dusty To Meet Rusty
अब रोड ट्रिप का मजा लेंगे नवाज, साइन की Dusty To Meet Rusty
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए खास तरह से जाना जाता है. उन्होंने अब फिल्ममेकर ग्लेन बैरोटी की फिल्म Dusty To Meet Rusty को साइन किया है. यह फिल्म इसी साल अगस्त से फ्लोर पर आएगी. रिपोर्ट्स से अनुसार फिल्म की कहानी एक रोड ट्रिप आधारित होगी. जल्द ही इस पर काम शुरू किया जाएगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कहानी एक लड़की की है जो अपने बचपन के प्यार की तलाश में मुंबई से धर्मशाला के लिए रोड ट्रिप पर निकलती है. इस फिल्म से जुड़ी एक ख़ास बात यह भी है कि फिल्म का निर्माण नवाजुद्दीन के प्रोडक्सन हाउस Woodpecker Movies के तले किया जाएगा. फिल्म को लेकर तैयारी भी शुरू हो चुकी है. किरदारों को लेकर कास्टिंग तलशी जा रही है. 

Woodpecker Movies के प्रोड्यूसर और कंटेंट हेड ने इसे लेकर कहा है कि ''जब नवाज ने Dusty to meet Rusty की स्क्रिप्ट सुनी तो यह उन्हें बहुत ही पसंद आई और नवाज जैसे टैलेंटेड एक्टर के साथ काम करना उन्होंने सम्मान की बात बताया. जो अपनी दमदार परफॉर्मेंस से स्क्रिप्ट को और ज्यादा मजबूत बनाने का काम कर देते हैं. फिल्म के लिए हम दो और ए लिस्टर एक्टर को फाइनल करने के अंतिम चरण पर है.'' दूसरी ओर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंटरनेशनल प्रोजेक्ट No Man's Land में भी नजर आएंगे. यह अंगरेजी भाषा में तैयार होगी. 

अब भाजपा के लिए प्रचार भी करेंगे विवेक, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में परेश-हेमा संग नाम

आलिया ने दी जानकारी, कब आएंगे ऋषि कपूर भारत

83' की शूटिंग से ठीक पहले वायरल हुआ रणवीर का लुक, जमकर उठाया क्रिकेट का आनंद

तो शाहरुख़ की जोरदार पिटाई कर देते अजय, किंग खान ने खुद को वैनिटी वैन में किया था लॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -