ख़त्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ का पहला धमाकेदार हिंदी गाना 'वंदे मातरम'

टाइगर श्रॉफ ने मंगलवार को अपना पहला हिंदी गाना 'वंदे मातरम' रिलीज किया। यह गीत भारतीयों की देशभक्ति की भावना का जश्न मनाने वाला है और देश के रक्षा बलों को सलाम करता है। टाइगर श्रॉफ द्वारा गाया गया है, यह विशाल मिश्रा द्वारा रचित है और फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है। इसे कौशल किशोर ने लिखा है। साढ़े तीन मिनट के इस गाने में श्रॉफ अपनी डांसिंग और सिंगिंग चॉप्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. इसमें अमर जवान ज्योति, दिल्ली में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के दृश्य भी हैं।

वही यह निर्माता जैकी भगनानी के एक संदेश के साथ समाप्त होता है जिसमें लिखा है, "हम इसे भारतीय रक्षा बलों के पुरुषों और महिलाओं को समर्पित करते हैं, हम आपको आज और हर रोज और हर उस भारतीय को सलाम करते हैं जो भारत की सच्ची भावना का जश्न मनाता है और उसे मूर्त रूप देता है। हमारे देश को वास्तव में विशेष बनाता है।”

निर्माताओं ने गीत का वर्णन इस प्रकार किया है, 'वंदे मातरम केवल एक गीत नहीं है, बल्कि एक अरब देशभक्त भारतीयों की शक्तिशाली भावना है।' वंदे मातरम एक गायक के रूप में श्रॉफ का तीसरा गीत है। उन्होंने 2020 में "अविश्वसनीय" के साथ एक गायक के रूप में अपनी शुरुआत की और बाद में "कैसानोवा" शीर्षक से अपना अंग्रेजी ट्रैक जारी किया। गीत को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, श्रॉफ ने इसे "हमारे गौरवशाली राष्ट्र और उसके लोगों" को समर्पित किया। गाने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “ऐसा करने के लिए यह एक अस्पष्ट यात्रा रही है। बड़े सम्मान और गर्व के साथ, मैं आपके लिए अपना पहला हिंदी गीत-#वंदेमातरम प्रस्तुत करता हूं यह हमेशा बहुत खास और मेरे दिल के करीब रहेगा।

करण और एकता पर भड़के KRK, कहा- 'पब्लिक में अपनी छवि सुधारने के लिए नीरज चोपड़ा...'

करीना कपूर करने जा रही है नई पारी की शुरुआत, जहांगीर के जन्म के बाद इस फिल्म में आएगी नजर

ट्विंकल खन्ना को इंप्रेस करने के लिए अक्षय कुमार ने किया खतरनाक काम, अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -