JDU नेता के रिश्तेदार के घर हुई चोरी
JDU नेता के रिश्तेदार के घर हुई चोरी
Share:

देशभर में जिस तरह से चोरी के मामले बहुत ही तेजी से बढ़ते जा रहे है, हर दिन कही न कही से चोरी होने की बात सामने आई है, वहीं इन घटनाओं के चलते लोगों के लिए परेशानी और भी तेजी से बढ़ती जा रही है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसको सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.  बेगूसराय में चोरों का आतंक जारी है, पुलिस की पेट्रोलिंग के दावे को ठेंगा दिखाते हुए चोर लगातार बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला शहर के पावर हाउस रोड की है. जहां JDU नेता के चाचा के घर चोरों ने भीषण चोरी को अंजाम दिया है.

चोरों ने 60 हजार रुपए नगद सहित 10 लाख रुपए मूल्य से अधिक की जेवरात चुरा लिया.इस दौरान घर में मौजूद दो महिलाओं ने जब उनका विरोध किया तो चोरों ने पिस्तौल की बट से दोनों की पिटाई कर दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की.

JDU नेता गुंजन कुमार के चाचा बृजदेव सिंह के घर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जिस समय वारदात हुई उस समय घर मे सिर्फ दो महिलाएं ही थी. सुधा देवी ने बताया की वह अपनी बहू के साथ कमरे में सो रही थी. तभी चोर घर में घुस आए और विरोध करने पर उन्हें और उनकी बहू रुपम की जमकर पिटाई कर दी.

हरीश रावत ने की नवजोत सिद्धू से भेंट, बोले- सिद्धू मेरे छोटे प्रा हैं

कमलनाथ का वार- इतना झूठ बोलते हैं शिवराज कि झूठ भी शरमा जाए

इमरान खान ने नवाज शरीफ को बताया भारत का समर्थक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -