बिहार चुनाव: JDU ने शुरू किया खुद का डिजिटल प्लेटफार्म, 10 लाख लोगों से जुड़ेंगे सीएम नितीश
बिहार चुनाव: JDU ने शुरू किया खुद का डिजिटल प्लेटफार्म, 10 लाख लोगों से जुड़ेंगे सीएम नितीश
Share:

पटना: बिहार में आने वाले कुछ महीनों में विधानसभा के चुनाव प्रस्तावित हैं. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दल लगातार अपनी तैयारियों को धार देने में लगे हुए हैं. वहीं अब चुनाव के लिए जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने अपने डेडिकेटेड डिजिटल प्लेटफॉर्म शुरु किया है. पटना के पार्टी कार्यालय के नए कर्पूरी सभागार में इसकी शुरुआत की गई है.

इस दौरान JDU के सांसद ललन सिंह, बिहार सरकार के मंत्री संजय झा और अशोक चौधरी भी उपस्थित थे. जेडीयू के डिजिटल प्लेटफॉर्म Jdulive.com पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार 7 सितंबर को एक वर्चुअल रैली कर रहे हैं. इस डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से नीतीश कुमार अधिकतम 10 लाख लोगों से जुड़ सकते हैं. बिहार सरकार के मंत्री संजय झा के अनुसार, जेडीयू देश की ऐसी पहली पार्टी बन गई है, जिसका खुद का डिजिटल प्लेटफॉर्म है. उसे जूम या गूगल का सहारा नहीं लेना पड़ेगा. वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए JDU की तैयारियां चरम पर हैं.

वहीं पार्टी कार्यालय में अत्याधुनिक कर्पूरी सभागार बनाया गया है, जहां के मंच से सीएम नीतीश वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे. बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया है कि कोरोना के इस काल ने पार्टी को नए रंग में रंगने पर विवश किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश को टक्कर देने वाला फिलहाल बिहार में कोई नहीं है.

बिहार चुनाव: कभी की थी चारा घोटाले की शिकायत, अब सरयू बोले- लालू यादव के लिए करूँगा प्रचार

चीन की प्रत्येक गतिविधियों पर रहेगी राज्य सरकार की नजर

जल्द गिर सकता है सांसद अफजाल की पत्नी का बंगला, जारी हुआ नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -