तेजस्वी यादव की डोमिसाइल नीति को लेकर बिहार में सियासत गर्म, NDA बोली- दम वाली बात नहीं
तेजस्वी यादव की डोमिसाइल नीति को लेकर बिहार में सियासत गर्म, NDA बोली- दम वाली बात नहीं
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव की डोमिसाईल नीति लाने पर बिहार की सियासी पारा चढ़ गया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने इस जनता में भ्रम फैलाने वाली बता रहें है तो राजद सत्ता में लौटने के बाद मुस्तैदी के साथ इसे लागू करने की बात कह रही हैं.

तेजस्वी यादव के डोमिसाइल नीति पर संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने पलटवार करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव लोगो को गुमराह कर रहें है. उन्होंने लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि जब इनके माता-पिता सत्ता में थे, तो वो कुछ नहीं किए. आज जब सत्ता से बाहर हैं तो यह सब बोल रहे हैं. बिहार की आवाम इनको सत्ता से दूर रखेगी क्योंकि उनके 15 वर्षों के शासन में बिहार की छवि धूमिल हुई थी.

उन्होंने कहा कि बिहार के लोग उन्नति चाहते हैं. बिहार में उन्नति और विकास हो रहा है. मैं समझता हूं कि वे सत्ता में नहीं आने वाले हैं. तेजस्वी यादव जो बातें कह रहे हैं उसमें कोई दम वाली बात नहीं है. जनता के बीच भ्रम फैलाया जा रहा हैं. मगर, वो यदि इस मुद्दे पर बिहार विधानसभा में प्रश्न करना चाहते हैं तो सरकार चर्चा करने के लिए तैयार हैं.

भारी गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर मार्केट

Gold Price Today: सोने की कीमत में आयी भारी बढ़ोतरी, जानिये क्या है दाम

क्या बंद हो जाएगा HDFC का मोबाइल बैंकिंग ऐप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -