जयापुर का प्रधान बनने की कोशिश कर रहे मोदी : सुरेंद्र पटेल
जयापुर का प्रधान बनने की कोशिश कर रहे मोदी : सुरेंद्र पटेल
Share:

उत्तरप्रदेश/वाराणसी : उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण एवं सिंचाई राज्य मंत्री सुरेंद्र पटेल ने वाराणसी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, लेकिन वह 'जयापुर का प्रधान' बनने की कोशिश कर रहे हैं। पटेल ने आरोप लगाया कि एक वर्ष के दौरान मोदी अपनी जिम्मेदारियों से भागते ही नजर आए हैं, सुरेंद्र पटेल ने नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किया। पटेल ने कहा कि मोदी सरकार के एक साल पूरा होने पर मीडिया में बहस इस बात पर हो रही है कि जयापुर का कितना विकास हुआ, उन्होंने कहा कि जयापुर का विकास करना वहां के प्रधान का काम है और वह भी केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के अंतर्गत। मोदी बनारस के सांसद हैं या जयापुर के प्रधान? मीडिया को उनसे सिर्फ जयापुर ही नहीं, बल्कि पूरे बनारस के विकास के बारे में पूछना चाहिए।"

आगे मंत्री सुरेंद्र पटेल ने कहा कि सपा सरकार इस तरह का काम नहीं करती। हम समग्रता में विश्वास करते हैं। सिर्फ एक गांव विशेष को ध्यान में रखकर राज्य सरकार काम नहीं करती। विकास होगा तो सभी का होगा। मैं पूरे विधानसभा क्षेत्र के साथ ही पूरे प्रदेश के विकास में विश्वास रखता हूं। अपने विधानसभा क्षेत्र में हमने 107 गावों को लोहिया आवास के लिए नामित कराया है, सुरेंद्र पटेल ने कहा कि मोदी को सिर्फ एक गांव पर ध्यान देने के बजाय पूरे बनारस के बारे में सोचना चाहिए। एक वर्ष बीत जाने के बाद अब वह बनारस की जनता को बताएं कि उन्होंने क्या किया है। एक वर्ष में कितनी केंद्रीय योजनाएं धरातल पर उतरी हैं, उन्होंने कहा कि मोदी सिर्फ दिखावे में विश्वास करते हैं। उन्हें बनारस और देश के गरीबों से कोई लेना-देना नहीं है, पटेल ने कहा, "एक प्रधान का काम गांव का विकास करना होता है। उसी तरह विधायक का काम पूरे विधानसभा क्षेत्र का विकास करना होता है। एक सांसद को अपने संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों का विकास करना चाहिए। लेकिन मोदी सिर्फ एक गांव तक क्यों सिमटना चाहते हैं, वही और उनके समर्थक जानें, उन्होंने कहा कि आम चुनाव में जनता ने मोदी पर विश्वास कर पार्टी को 71 सीटें दी थीं। जनसमर्थन सिर्फ जयापुर के लिए नहीं था। अपार समर्थन देने के बाद उप्र की जनता अब अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि जयापुर सुरेंद्र पटेल के विधानसभा क्षेत्र सेवापुरी में है और मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के अंतर्गत है। इस गांव को मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद गोद लिया है। सुरेंद्र पटेल जयापुर के बगल वाले गांव वीरभानपुर के रहने वाले हैं। मोदी जिस दिन जयापुर पहुंचे थे, उस दिन सुरेंद्र पटेल भी राज्य सरकार के प्रतिनिधि के रूप में उनके मंच पर मौजूद थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -