पुरुष पंडित नहीं बल्कि एक महिला पंडित ने कराई दीया मिर्जा की शादी, फैंस ने की खूब तारीफ
पुरुष पंडित नहीं बल्कि एक महिला पंडित ने कराई दीया मिर्जा की शादी, फैंस ने की खूब तारीफ
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने सोमवार को बिजनेसमैन वैभव रेखी संग सात फेरे ले लिए है। शीघ्र ही दीया मिर्जा की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर आ गईं तथा देखते ही देखते ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होनी आरम्भ हो गईं। फोटोज में दिया मिर्जा और वैभव रेखी के लुक के अतिरिक्त एक और चीज थी जो गौर करने लायक थी। वो विशेष बात ये थी कि दीया की शादी कोई पुरुष पंडित नहीं बल्कि एक महिला पंडित करा रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

शादी की फोटो साझा करते हुए दीया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- प्यार एक संपूर्ण चक्र है जिसे हम घर कहते हैं। इसकी पुकार को सुनना, इसके लिए दरवाजा खोलना तथा फिर इससे भेंट करना भी कितना जादुई है। उन्होंने लिखा, "स्वयं के संपूर्ण हो जाने के इस पल को आपके साथ शेयर कर रही हूं।।। मेरा परिवार बढ़ गया है। भगवान करे कि हर टुकड़े का उसका पूरक टुकड़ा प्राप्त हो जाए, सभी अधूरे दिल पूरे हो जाएं और इश्क का जादू हमारे इर्द-गिर्द घटित होता रहे।"

वही फोटोज में दीया मिर्जा अपने हस्बैंड वैभव के बाईं तरफ बैठी दिखाई दे रही हैं। दोनों पति-पत्नी हवन कुंड में आहुति दे रहे हैं तथा पास ही बैठी पंडितानी हवन कुंड में घी की आहुति दे रही हैं। प्रशंसकों ने बहुत शीघ्र इस बात को नोटिस कर लिया और इसके पश्चात् कमेंट बॉक्स में ढेरों प्रशंसकों ने इस बारे में प्रतिक्रिया दी। एक उपयोगकर्ता ने लिखा- पंडितानी।।। ये तो सही मायनों में फेमिनिज्म को जी रही हैं। एक अन्य फैन ने लिखा, "महिला पंडित जी तो पहली बार देखी हैं।" एक अन्य प्रशंसक ने कमेंट बॉक्स में लिखा- यदि मैं गलत नहीं हूं तो ये महिला पंडित ही मंत्रों का उच्चारण कर रही हैं। 

बायोपिक को लेकर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी में छिड़ी जंग, किरदार को लेकर दोनों की है अलग है राय

बॉलीवुड में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, कोरोना पॉजिटिव हुए रणवीर

शादी के 3 साल बाद ही हो गया था अरुणोदय का तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -