रैंप वॉक बीच में छोड़ दीपिका पादुकोण को किस करने लगे रणवीर सिंह, वायरल हुआ VIDEO
रैंप वॉक बीच में छोड़ दीपिका पादुकोण को किस करने लगे रणवीर सिंह, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के द ब्राइडल कॉट्युर शो में शोस्टॉपर बने। इवेंट के लिए आलिया ने मनीष मल्होत्रा का ही डिज़ाइन किया हुआ सिल्वर रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वह लंबे दुपट्टे और मैचिंग ज्वैलरी के साथ बिल्कुल दुल्हन की भांति लग रही थीं। रणवीर सिंह ने शेरवानी और जैकेट पहनी थी। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर रैंप पर वॉक किया तथा साथ में पोज भी दिया। 

वही इसके चलते दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी। दोनों जल्दी ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे। रणवीर का हौसला बढ़ाने के लिए दीपिका पादुकोण भी उनकी मां अंजू भवनानी के साथ शो में सम्मिलित हुईं। दीपिका ने वाइट साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना था। जैसे ही रणवीर रैंप पर आए, उन्होंने मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया। वह दीपिका के पास आए तथा उनके गाल पर किस किया।

रणवीर ने भी अपनी मां के पैर छुए और करण को भी किस किया। इस इवेंट में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) एवं ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी रणवीर से मिलकर बहुत खुश हुए। आलिया ने रैंप पर सोलो वॉक भी किया तथा बेहद सुंदर पोज भी दिए। शो में दीपिका, आलिया और रणवीर के अतिरिक्त करण जौहर, काजोल और उनकी बहन तनीषा मुखर्जी भी सम्मिलित हुईं। शो में करण के पहुंचने के बाद उन्होंने काजोल और दीपिका को गले लगाकर मुलाकात की। कई वीडियो में शो में जान्हवी कपूर (janhvi Kapoor), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), अंशुला कपूर और नोरा फतेही भी दिखाई दी। उनके अतिरिक्त रिद्धि डोगरा और नुसरत भरूचा ने भी अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबका ध्यान खींचा।

कानूनी पचड़े में फंसे कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा! लीगल एक्शन लेंगे मीना कुमारी के बेटे

बीच इवेंट में काजोल को देखते ही करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

कुछ नया करने के चक्कर इस एक्टर ने खोया सब कुछ, अब कहां है सलमान खान का ये हीरो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -