भारत में आएगी 300 से 650 cc वाली CFMoto बाइक,  इस महीने होगी एंट्री
भारत में आएगी 300 से 650 cc वाली CFMoto बाइक, इस महीने होगी एंट्री
Share:

भारतीय बाजार में चीन की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी CFMoto ने आने को लेकर खुलासा किया है और कंपनी ने घोषणा की है कि वह देश में जुलाई 2019 से अपनी बाइक्स पेश करना शुरू करेगी. CF Moto मोटरसाइकिल सेगमेंट के प्रीमियम एंड में प्रवेश करेगी, जिसमें मिडलवेट स्पेस बाइक भी शामिल हैं. कंपनी ने हेदराबाद आधारित कंपनी AMW के साथ मिलकर काम कर रही है और इन बाइक्स को स्थानीय रूप से निर्मित किया जाएगा. जिसे इसकी कीमत कम होने की उम्मीद है.

ये शानदार बाइक है बेस्ट, मिलेगी ₹1 लाख से कम कीमत में

भारतीय वेबसाइट पर CF Moto की चार मोटरसाइकिल्स लिस्ट हैं, जिसमें 250NK, 400NK, 650MT और 650NK है. इसके अलावा इसमें ATVs और साइड-बाइ-साइड भी शामिल हैं. माना जा रहा है कि कंपनी 250NK के बजाए भारत में 300NK को लॉन्च करेगी. इस बात से साफ नहीं हो पाया है कि कंपनी कब तक इन मोटरसाइकिल्स को लॉन्च करेगी, लेकिन माना जा रहा है कंपनी अपने प्लांट का संचालन अगले महीने से कर सकती है. CFMoto की स्थापना 1989 में चीन में हुई थी और 2017 से KTM AG के साथ एक संयुक्त उद्यम में है, जिसकी कंपनी में 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है. CFMoto और KTM के बीच साझेदारी ने दुनिया के सबसे बड़े दोपहिया बाजारों में से एक में अपनी उपस्थिति बढ़ाने की अनुमति दी है. भारत में, AMW पहले हैदराबाद और बैंगलोर में डीलरशिप के साथ अपनी उपस्थिति स्थापित करने के लिए CFMoto की मदद करेगा, इसके बाद पुणे, गोवा, मुंबई, कोचीन सहित देश के अन्य हिस्सों में आउटलेट स्थापित किए जाएंगे.

150cc की सभी बाइक्स हो सकती है बंद, पढ़े पूरी रिपोर्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार CFMoto 300NK कंपनी की किफायती नेकेड बाइक होगी और यह सीधा Honda CB300R, KTM 250 Duke और Bajaj Dominar जैसी बाइक्स को कड़ी टक्कर देगी. शार्प स्टाइलिंग के साथ इस बाइक में फीचर्स के तौर पर TFT LCD स्क्रीन, एलॉय व्हील्स, स्प्लिट सीटें, LED हेडलैंप और आदि दिए जाएंगे. CFMoto 300NK को KTM की सहायक KISKA द्वारा डिजाइन किया जाएगा, जो यह साफ तौर पर बताती है कि यह KTM की बाइक से कितनी मिलती जुलती होगी. बाइक में 300 cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड मोटर दी जाएगी जो 30bhp तक की पावर देगा. जो इस बाइक को दमदार पावर देता है.

Hero Honda Glamour फ्यूल टैंक में डाली कोका-कोला की पूरी बोतल, फिर हुआ ये

ये है Ducati Monster 821 राइडिंग रिव्यु

इस जगह पर Honda एक्टिवा जैसे कई स्कूटर्स मिल रहे आधी कीमत पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -