पहल से ख़ास हुई यह स्कूटर, अब Darknight Edition में भरत में हुई पेश

पहल से ख़ास हुई यह स्कूटर, अब Darknight Edition में भरत में हुई पेश

इंडिया यामाहा मोटर प्रा. लि. (IYM) द्वारा अपने Fascino स्कूटर के डार्कनाइट एडिशन को लॉन्च किया गया है. यामाहा Fascino का यह नया कलर वेरिएंट 56,793 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में उपलब्ध हुआ है. बताया जा रहा है कि RAY Z के बाद यामाहा की लाइनअप में Fascino दूसरा सबसे किफायती स्कूटर माना जाता है.

नए Fascino में डिजाइन को लेकर कोई अपडेट नहीं मिलेंगे और इसमें डुअल-टोन कलर स्किम को कंपनी ने रखा है. वहीं इस स्कूटर में 113CC एयर-कूल्ड, 'ब्लू कोर' इंजन ही दिया जाएगा. जबकि ये इंजन 7bhp का पावर और 8.1Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बताया जा रहा है कि इस इंजन के साथ CVT गियरबॉक्स आपको मिलेगा. 

इस गड़े एमए आपको थ्रोटल पोजिशनिंग सेंसर्स (TPS) के साथ एक BS24 कार्बोरेटर भी मिलेगा.जो बेहतरीन परफॉर्मेंस, फ्यूल एफिशियंसी और बेहतर एमिशन क्वालिटी को डिलीवर करने में सक्षम है. वहीं अच्छी ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर में यूनिफाइड ब्रेकिंग सिस्टम (UBS) कंपनी ने शामिल किया है. UBS रियर और फ्रंट ब्रेक्स से लिंक्ड होगा.  Fascino का फ्यूल टैंक 5.2-लीटर का है और इस स्कूटर के कुल वजन की बात की जाए तो इसका कुल वजन 103 किलोग्राम है. कंपनी की माने तो इसकी माइलेज 66kmpl है और इसकी टॉप स्पीड 85kmph होगी. वहीं यह गाड़ी आप ग्रीन, ग्लैमरस गोल्ड, डैपर ब्लू, बीमिंग ब्लू, डैजलिंग ग्रे और सैसी सियान में खरीद सकेंगे. 

 

Honda की चुनिंदा बाइक्स में आया यह शानदार फीचर

लंबे इंतजार के बाद Honda Grazia का अपडेटेड वर्जन लॉन्च

बजाज पल्सर ने मारी बाजी, जानिए कितनी यूनिट हुई सेल

Video हुआ जारी, Yamaha MT-15 को लॉन्च होने में चंद दिन बाकी